अखिलेश से मिले गुड्डू जमाली व चंद्रशेखर

Youth India Times
By -
0

सपा की सदस्यता लेंगे जमाली, चंद्रशेखर ने दिए गठबंधन के संकेत
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से रविवार को बसपा से इस्तीफा देने वाले विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली एवं आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने मुलाकात की। दोनों की सपा अध्यक्ष से अलग- अलग घंटेभर बातचीत हुई। विधायक जल्द ही सपा की सदस्यता लेंगे। जबकि चंद्रशेखर ने भी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ रहने के संकेत दिए हैं।
बसपा विधान मंडल दल के नेता एवं आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर से विधायक शाह आलम ऊर्फ गुड्डू जमाली ने तीन दिन पहले पार्टी से सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद से ही उनके सपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लखनऊ में डेरा डाले गुड्डू जमाली ने रविवार सुबह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। दोनों के बीच सियासी मुद्दों पर चर्चा हुई। जल्द ही जमाली अपने समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता लेंगे। सूत्रों का कहना है कि उन्हें मुबारकपुर से सपा का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। पार्टी में पहले से दमखम लगाने वाले मुबारकपुर के नेताओं को सपा अध्यक्ष ने भविष्य में सौगात देने का आश्वासन देकर संतुष्ट किया है।
इसी तरह आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। घंटेभर की बातचीत के बाद चंद्रशेखर ने कहा कि सपा से सियासी मुद्दों पर बातचीत हुई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि भविष्य में दलितों के मुद्दे पर किसी तरह की गलती नहीं होगी। भाजपा को हराने के लिए रणनीति बनी है। सीटों के सवाल पर कहा कि जैसे ही बात फाइनल होगी, बताया जाएगा। सपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि दलितों के मान सम्मान पर आंच नहीं आने देंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)