बसपा नेता अनुपम दुबे का आतंक

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने एनाउंसमेंट कराकर कहा, हम सुरक्षा देंगे न डरें लोग
फर्रुखाबाद। बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे के सहसापुर गांव और आसपास के क्षेत्र में पुलिस ने लाउडस्पीकर से एनाउंसमेंट कर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। बसपा नेता मैनपुरी की जेल में ठेकेदार शमीम व इंस्पेक्टर रामनिवास की हत्या के मामले में मैनपुरी जेल में बंद है। पुलिस की मीडिया सेल के मुताबिक अनुपम दुबे के आतंक से गांव और आस पास के कई लोग अपने घर को छोड़कर चले गए थे। अनुपम के जेल जाने के बाद लोग अब वापस आ रहे हैं। पुलिस के अनुसार अनुपम के आतंक से लोग परेशान और डरे हुए हैं। लोगों को डर है कि जमानत पर बाहर आने के बाद वह वारदातें कर सकता है। पुलिस ने भरोसा दिलाया कि सभी लोग निर्भय होकर अपने घरों में रहें और पलायन न करें। पुलिस वाहन के लाउडस्पीकर से किए गए एनाउंसमेंट में बताया गया कि जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है।
मोहम्मदाबाद पुलिस ने कस्बा मदनपुर, सहसापुर और उसके आसपास के गांवों में एनाउंसमेंट किया कि यदि अनुपम दुबे के लोग किसी को डराते-धमकाते हैं तो पुलिस को सूचित करें। इस बीच फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने कसरट्टा बाजार, मिलेट्री चौराहा, तलैयालेन, दालमंडी, चूड़ीवाली गली, सराफ बाजार, रंगसाजान, ग्वालटोली, संगत, मछलीटोला आदि में भी यही एनाउंसमेंट कराया। फतेहगढ़ कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।
एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया, पुलिस लोगों को सुरक्षा का भरोसा दे रही है। बसपा नेता के खौफ को देखते हुए फतेहगढ़ और मोहम्मदाबाद केातवाली क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है। अनुपम के डर से कोई अपने घर से पलायन न करे। पुलिस हर समय सुरक्षा के लिए तैयार है। शहर और ग्रामीण क्षेत्र में एनाउंसमेंट कराकर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है। पुलिस पूरी तरह से एक्टिव है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)