मैं एसडीएम बोल रहा हूं, फैसल को क्यों बैठा रखे हो, जल्दी छोड़ दो

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने फोन करने वाले को भी किया गिरफ्तार
प्रतापगढ़। मैं शाहगंज एसडीएम बोल रहां हूं, फैसल नाम के युवक को क्यों बैठा रखे हो। उसे जल्द छोड़ दो। अन्यथा ठीक नहीं होगा। जब मन चाहे तब किसी न किसी को थाने लाकर बैठा लेते हो। शुक्रवार की रात एक व्यक्ति ने फर्जी एसडीएम बनकर पुलिस को धमकाया। छानबीन के बाद पुलिस उसे घर से उठा लाई।
रानीगंज थाना क्षेत्र के पूरेगोलिया निवासी फैसल को संदेह के आधार पर पुलिस शुक्रवार को पूछताछ के लिए थाने ले गई थी। देर रात सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी और रानीगंज थानाध्यक्ष मातहतों के साथ बैठक कर रहे थे। तभी रानीगंज थानाध्यक्ष के सीयूजी नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को एसडीएम शाहगंज बताया। उसने कहा कि फैसल को क्यों बैठा रखे हो। उसे जल्दी छोड़ दो। कभी भी किसी को उठा लाते हो। हर व्यक्ति अपराधी नहीं होता। थानाध्यक्ष कुछ बताने की कोशिश करते तभी वह धमकाने वाले अंदाज में बात करने लगा।
यह सुनने के बाद थानाध्यक्ष ने फोन सीओ रानीगंज को थमा दिया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। फोन करने वाले से सीओ की बहस होने लगी। रानीगंज तहसील का कोड पूछने पर कथित एसडीएम भड़क उठा और फोन काट दिया। सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी शाहगंज एसडीएम के बैचमेट हैं। फोन कटते ही उन्होंने शाहगंज एसडीएम को फोन मिला दिया।
उन्होंने फोन करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने लगी। कुछ देर बाद फर्जीँ एसडीएम को पुलिस ने खोज निकाला। उसे भोर में ही पुलिस घर से उठा लाई। सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि फर्जी एसडीएम बनकर फोन करने वाला युवक संभ्रांत परिवार से है। उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)