आजमगढ़: भाजपा की जुमलेबाजी सरकार से उब चुकी है जनता-करैली

Youth India Times
By -
0

सत्ता की दमनकारी नीति के खिलाफ पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव ने निकाली साइकिल यात्रा 
आजमगढ़ । समाजवादी आंदोलन के वरिष्ठ नेता रहे स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र उर्फ छोटे लोहिया जी की जयंती के अवसर पर गुरुवार को मुबारकपुर विधान सभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री व सपा नेता चंद्रदेव राम यादव उर्फ करैली के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली गई । इस यात्रा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए । 
साइकिल यात्रा के अवसर पर पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव उर्फ करैली ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वावन पर साइकिल यात्रा निकाली गई है । प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार भय, भूख और भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी है । भारतीय जनता पार्टी जुमले बाजों की सरकार है । प्रदेश में गुंडा राज कायम हुआ है । भाजपा तानाशाह की नीति पर चल रही है । उसके खिलाफ जो भी आवाज उठा रहे हैं सरकार बदले की भावना में कार्रवाई कर रही है। पुलिस व प्रशासन के बल पर भाजपा सरकार लोगों की आवाजों को दबाने का प्रयास कर रही है । सत्ता में आने के बाद उसने एक भी अपना वादा पूरा नहीं किया । आमजन की समस्या से इस सरकार का कोई सरोकार नहीं रह गया है । पंचायत चुनाव में गुंडई की पराकाष्ठा की सीमा पार कर लोकतंत्र का हनन किया है । भाजपा की सरकार से लोगों उब चुके हैं, अब सपा मुखिया पर विकास की उम्मीदें लोगों पर टिकी हुई है । 
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव ने सठियांव स्थित पार्टी कार्यालय से बुधवार की सुबह 10 बजे समाजवादी झंडा दिखाकर साइकिल यात्रा को रवाना किया । स्वयं वे सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सठियांव से साइकिल चलाते हुए भटौरा, मुबारकपुर रोडवेज, कटरा, मलिकसूदनी, मुबारकपुर कस्बा होते हुए गुजरपार पहुंचे । वहां जाकर साइकिल यात्रा का समापन किया । साइकिल यात्रा में शामिल सैकड़ों कार्यकर्ता अखिलेश यादव जिंदाबाद, चंद्रदेव यादव जिंदाबाद का नारा लगाते हुए चल रहे थे । इस साइकिल यात्रा में प्रमुख रूप से वर्तमान प्रधान विजय राजभर, राजेश राजभर, राजेश यादव, रहमान, जयराम, पूर्व प्रधान महेंद्र प्रजापति,, शंकर राम, बहादुर राम, बेचू निषाद, सतिराम राजभर, पवन राजभर, छविनाथ राजभर, बेचू निषाद समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)