आजमगढ़: ग्रामीण क्षेत्रों में रही अन्न महोत्सव की धूम

Youth India Times
By -
0

अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में बंटे निःशुल्क खाद्यान्न
रिपोर्ट- आरपी सिंह
आजमगढ़। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत गुरुवार को पूरे जनपद में सरकारी राशन की दुकानों पर प्रिंटेड बैग के साथ निःशुल्क खाद्यान्न का वितरण किया गया। ग्रामीण क्षेत्रों में इस कार्यक्रम की धूम रही जिला प्रशासन के निर्देश पर अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम को संपन्न कराया गया। 
इसी क्रम में फूलपुर तहसील क्षेत्र की समस्त ग्रामसभाओं मे कोटेदारों के माध्यम से उपभोक्ताओं को खाद्यान्न वितरण किया गया। तहसील क्षेत्र के ग्रामसभा कनेरी में कोटेदार जयशंकर पाण्डेय की दुकान पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हनुमन्त सिह, एसडीएम फुलपुर रावेन्द्र सिह, खण्ड विकास अधिकारी रामविलास व पूर्ति निरीक्षक संतलाल की उपस्थिति में अन्न महोत्सव मनाते हुए अंत्योदय के 59 कार्डधारकों को माला पहनाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई इस दौरान उपभोक्ताओं को प्रधान मंत्री व मुख्यमंत्री के चित्र छपे बैग में खाद्यान्न वितरण के साथ ही उपस्थित कार्डधारकों को जलपान कराया गया। इसी क्रम में पवई ब्लाक अंतर्गत इटकोहिया ग्रामसभा में ब्लाक प्रमुख पवई वरुणकान्त यादव एवं आपूर्ति निरीक्षक संतलाल की उपस्थिति खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ। 
इस अवसर पर पूर्ति निरीक्षक ने बताया कि अन्न महोत्सव में सभी पात्रों को निःशुल्क खाद्यान्न वितरण किया जाएगा। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी । इस अवसर पर जयशंकर नरेंद्र पाण्डेय, प्रधान अनारसी यादव, नीलम, ध्रुवचन्द यादव, प्रधान हितेन्द सिंह, लिपिक मनोज कुमार सहित सैकड़ों की सख्या में महिला-पुरुष उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)