आजमगढ़: पंकज मोहन सोनकर ने थामा भाजपा का दामन

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व लोकसभा लालगंज के प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर के लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामते ही उनके गृह जनपद में हर्ष व्याप्त है। समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। बताते चले कि पंकज मोहन सोनकर पूर्वांचल में एक युवा दलित चेहरा है। इन्होंने 2019 में कांग्रेस पार्टी से लालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर अपनी मजूबत उपस्थित दर्ज करायी थी। बुधवार को लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पंकज मोहन सोनकर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। 
कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पंकज मोहन सोनकर ने कहा कि दलित वर्ग को कांग्रेस केवल छलने का काम करती है और सत्ता मिलते ही उन्हें हासिये पर भेजकर दलितों को अपमानित करती है। दलितों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित किया है उससे दलित वर्ग भाजपा पर विश्वास करता हैं। दलित अब अपने उत्थान को लेकर जागरूक हो चुका है अब वह किसी भी पार्टी का वोट बैंक नहीं बनेगा। उन्होंने कहा दलितों ने अपना विश्वास भाजपा पर पिछले कई चुनावों में दिखाया है। मौजूदा स्थिति मे उत्तर प्रदेश में 83 में से लगभग 70 से अधिक विधायक भाजपा के हैं जबकि तथाकथित दलित पार्टी कहीं जाने वाली बहुजन समाजवादी पार्टी के पास मात्र दो ही विधायक दलित हैं। श्री सोनकर ने कहा कि भाजपा को मजबूत करना ही मेरी प्राथमिकता है साथ ही दलित वर्ग भाजपा से जुड़कर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास को आगे बढ़ाते हुए आगामी चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत बनाकर विकास की गति को आगे बढ़ाये। 
बधाई देने वालों मे सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, अखण्ड प्रताप सिंह, समर प्रताप सिंह, अश्वनी मिश्रा, बृजेश सोनकर, विवेक सिंह एअंगद सोनकर, कुन्दन सोनकर समेत आदि शामिल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)