अमजद की मौत के मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 
पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, सिर में चोट लगने से हुई थी अमजद की मौत
रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। उभांव पुलिस ने खैराखास निवासी अमजद की पोस्टमार्टम में सिर पर लगी चोट के कारण उसकी मौत का खुलासा होने के बाद उसकी मां की तहरीर पर गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। 
उभांव थाना क्षेत्र के खैराखास गांव में गुरुवार की रात पति के साथ हुए विवाद के बाद पत्नी द्वारा अपने मायके वालों को बुलाकर अपने पति की पिटाई करा दी गई थी। गंभीर रूप से घायल पति को सीएचसी सीयर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ने इस दौरान पुलिस को तहरीर देकर बहू द्वारा अपने पुत्र की हत्या कराने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। 
इस मामले में एसएचओ उभांव ज्ञानेश्वर मिश्र के नेतृत्व में निरीक्षक सियाराम यादव मय हमराही ने मुखबिर की सूचना पर घटना में नामजद आरोपियों नोमान अहमद पुत्र शकील अहमद, अफरान अहमद पुत्र शकील अहमद, शकील अहमद पुत्र स्व0 मुख्तार अहमद निवासी सुतावर, थाना लार, जनपद देवरिया को सम्बन्धित मु0अ0सं0 94/2021भा0द0वि0 की धारा 304 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले की विवेचना के दौरान उसमें भादवि की धारा 147, 148, 452 की भी बढोत्तरी की है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक लकड़ी का बैट व एक बेत (डन्डा) बरामद किया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)