पुलिस की मौजूदगी में पति से शादीशुदा प्रेमिका को छीन ले गया युवक

Youth India Times
By -
0

बदायूं। अभी तक आपने प्रेमी को चोरी-छिपे प्रेमिका को ले जाने की खबरें सुनी होंगी, लेकिन यूपी के बदायूं में जो हुआ वह लोगों को हैरान कर देने वाला है। यहां पुलिस भी मौजूद थी इसके बाद भी करीब आधे घंटे तक पति, पत्नी और वो का ड्रामा चलता रहा। पुलिस मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही और सबके सामने से एक युवक प्रेमिका को उसके पति से छीनकर फरार हो गया। प्रेमिका भी प्रेमी के साथ बाइक पर आसानी से चली गई।
मामला बदायूं जिले के फैजगंज थाना क्षेत्र का है। एमएफ हाईवे पर कब्रिस्तान के पास शुक्रवार को 15 से 20 लोग अचानक आ धमके। इनमें से एक युवक शादीशुदा महिला को उसके पति से छीनने लगा। पहले तो किसी को कुछ समझ ही नहीं आया। कुछ देर बाद लोगों को हकीकत की जानकारी हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच-पड़ताल में मामला प्रेम-प्रसंग का निकला तो सब तमाशा देखते रहे। पुलिस भी मूकदर्शक बन गई। संभल जिले के धनारी क्षेत्र का रहने वाला एक युवक का युवती के साथ काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती के इस बीच दूसरे व्यक्ति से शादी हो गई, लेकिन इसके बाद भी युवती और प्रेमी का मिलना-जुलना जारी था।
इस बात की जानकारी जब युवती के ससुराल वालों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। युवती ने पूरी बात अपने प्रेमी को बताई। शुक्रवार को प्रेमी 15 से 20 साथियों के साथ बाइक पर शादीशुदा प्रेमिका को लेने के लिए पहुंचा था। प्रेमी को देखते ही प्रेमिका उसके पास जाने लगी तो उसके पति ने महिला का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका का उसके पति से हाथ छुड़ाया। इतना ही नहीं आरोपी प्रेमी ने दबंगई के बलबूते प्रेमिका को अपनी बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। करीब आधा घंटे तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)