पड़ोस की लड़की को दिल दे बैठी युवती

Youth India Times
By -
0

आपस में शादी करने के लिए पिता से कर ली बगावत
गोपीगंज (भदोही)। कहतें हैं कि प्यार केवल लड़का और लड़की के बीच नहीं होता। यह तो किसी से भी हो सकता है। प्यार के मायने भी कई तरह के हैं। कई बार लड़की-लड़की आपस में दिल लगा बैठती हैं तो कहीं लड़के। हालांकि यह बहुत कम देखने को मिलता है। यूपी के भदोही जिले में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो युवतियों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों का प्यार दिन पर दिन परवान चढ़ता गया। दोनों के प्यार की जानकारी जब पुलिस को हुई तो उन्हें थाने ले आई। कुछ देर रुकने के बाद दोनों वहां से गायब हो गईं। इसकी जानकारी जब दोनों के परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। फोन करने पर उन्हें भी पुलिस ने थाने बुला लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वे दोनों कछवां, मिर्जापुर पहुंची है। दोनों को वापस थाने बुलाया गया। जहां पर देर शाम तक पंचायत चल रही थी।
गत तीन दिनों से दोनों युवतियों का मामला थाने पहुंच रहा है। गांव की ही युवती से वाराणसी में रहने वाली पड़ोसी युवती को प्यार हो गया है। दोनों शादी की जिद पर अडिग हैं। गत दिनों थाने पर मामला पहुंचने के बाद पंचायत के बाद पुलिस ने दोनों को घर भेजा था। इस बीच, शनिवार को एक युवती ने अपने पिता से कहासुनी कर ली। मामला मारपीट तक पहुंच गया। बात बढ़ती देख परिवार के लोगों ने यूपी-112 को फोन कर दिया। दोनों को पुलिस उनकी बाइक से थाने लाई और परिजनों को भी बुलाया। जब पिता व अन्य परिजन थाने पहुंचे तो दोनों गायब थी। जिसके बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि फोन करने पर पता चला कि दोनों बाइक से कछवां मिर्जापुर तक पहुंच चुकी थी। वापस बुलाया गया। देर शाम तक पंचायत चलती रही। इस दौरान एक युवती बाइक से घर तो चली गई लेकिन दूसरी जाने को तैयार नहीं है। वह शादी करने की जिद पर अडिग है। उधर, परिजनों व पुलिस की जान सांसत में है। आए दिन उत्पन्न हो रही उक्त समस्या के कारण वे परेशान हैं। शादी कराने पर समाज क्या कहेगा और न कराने पर वे मारपीट पर उतारू हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)