आजमगढ़ः एसटीएफ ने टाप-10 अपराधी प्रदीप यादव को किया गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

प्रधानी चुनाव के दौरान शराब बांटते समय पकड़ने गयी पुलिस टीम पर किया था जानलेवा हमला
आजमगढ़ः एसटीएफ ने बिलरियागंज थाना क्षेत्र में एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए थाना क्षेत्र के टाप-10 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। 
जानकारी के अनुसार वांछित और इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी बिलरियागंज ओम प्रकाश यादव अपने हमराहियों के साथ जैगहा बाजार में चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान एसटीएफ लखनऊ की टीम जैगहा तिराहे पर पहुंची। मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर कि इनामिया अपराधी प्रदीप यादव लखनऊ से अपने घर आने वाला है। सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम और थाना प्रभारी बिलरियागंज अपने हमराहियों सहित दो टीम बनाकर चेकिंग शुरू कर दिये। एक व्यक्ति बस से उतरकर बिलरियागंज ाने वाले रास्ते पर आकर वाहन इन्तजार करने लगा। पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति से जब पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम प्रदीप यादव पुत्र रामबदन यादव निवासी शहाबुद्दीनपुर थाना बिलरियागंज बताया। तस्दीक होने पर एसटीएफ ने उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बताते चलें कि 17 अप्रैल को आरक्षी संजीव कुमार सिंह व आरक्षी संगम कुमार को मुखबिर पर सूचना मिली कि प्रदीप यादव जो थाने का हिस्ट्रीशीटर और टाप-10 अपराधी है अपने घर ग्राम शहाबुद्दीनपुर में अपने 5-6 साथियों के साथ अपने वाहन में देशी शराब लेकर प्रधानी के चुनाव में प्रधान पद की प्रत्याशी अपनी मां के समर्थन में मतदाताओं में बांट रहा है। सूचना पर मौके पर पहंुची पुलिस पर उक्त अपराधी ईंट-पत्थर से हमलावर हो गये। अपने को घिरा देख पुलिस ने दूरभाष से थानाध्यक्ष को सूचना दिये। थानाध्यक्ष के मौके पर पहंुचने पर उक्त अपराधियों द्वारा खुद को पुलिस से घिरा देख पुलिस पार्टी पर जान मारने की नियत से फायर झोंक दिया। मामले में पुलिस सुसंगत धाराओं में प्रदीप यादव, जगदीप यादव, संदीप यादव पुत्रगण रामबदन यादव सहित एक अज्ञात के खिजाफ मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ कर दी। पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियुक्त प्रदीप यादव पर 15 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)