हर्ष फायरिंग में पांच मासूमों को लगी गोली, दो की हालत गंभीर

Youth India Times
By -
0

बेटा पैदा होने की खुशी में छठी-बरही में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम था आयोजित 
संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जनपद के धनघटा क्षेत्र के अशरफपुर गांव में गुरुवार की रात आर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मासूम भाई-बहन सहित पांच बच्चे घायल हो गये। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल भाई-बहन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। शुक्रवार को एसपी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।
मिली जानकारी के अनुसार अशरफपुर गांव निवासी रामचंद्र के पास सिर्फ दो बेटियां थी। करीब 12 वर्ष बाद 11 जून को उनकी पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया। बेटे के पैदा होने की खुशी में छठी-बरही में गुरुवार रात आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया। उसी दौरान किसी युवक ने कट्टे से हर्ष फायरिंग कर दी। मौके पर मौजूद ननिहाल में आया आठ वर्षीय प्रियांशु पुत्र गौरीशंकर, 12 वर्षीय सत्यमा पुत्री चुन्नीलाल, छह वर्षीय रागिनी पुत्री विनोद, आठ वर्षीय अर्चना पुत्री अमरदीप और छह वर्षीय आयुष पुत्र अमरदीप को गोली लग गई। 
पांच बच्चों को गोली लगने की घटना से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इधर आनन-फानन में लोग घायलों को सीएचसी मलौली ले गए, जहां से गंभीर रूप से घायल आयुष और अर्चना को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में वहां से भी दोनों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर रात में ही एसओ रोहित प्रसाद मौके पर पहुंच गए। वहीं शुक्रवार को एसपी डॉक्टर कौस्तुभ और सीओ अंबरीष भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का एसओ को निर्देश दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)