आजमगढ़: सीएम योगी के जन्मदिन पर ट्रस्ट परिसर में आयोजित हुआ सुंदर कांड का पाठ

Youth India Times
By -
0

पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर योगी जी के दीर्घायु जीवन की कामना
जहानागंज/आजमगढ़। श्री चंद्रशेखर स्मारक ट्रस्ट रामपुर में शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के 49 में जन्म दिवस के अवसर पर श्री चंद शेखर जी की प्रतिमा के बगल में चबूतरे पर सुंदर पाठ का आयोजन किया गया तथा पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर योगी जी के दीर्घायु जीवन की कामना किया। 
इस अवसर पर एमएलसी यशवंत सिंह ने कहा यह अजीब संजोग है कि जनहित में समूचा जीवन समर्पित करने वाले देश के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की प्रतिमा के नीचे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का 49वां जन्मदिन मनाया जा रहा है यह हम सभी के लिए अत्यंत सौभाग्य की बात है। हम सभी सुंदर कांड का पाठ करके ईश्वर से प्रार्थना करते है कि ईश्वर मा योगी जी को स्वस्थ एंव कुशल रखते हुए उनमें संघर्ष और देश सेवा के प्रति समर्पण की क्षमता में और बृद्धि करे। उन्होंने कहा योगी जी जैसे कुशल व्यक्तित्व और समाज के लिए समर्पित जीवन वाले लोग इस धरातल पर विरले ही पैदा होते हैं कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में उत्तर प्रदेश की भारी जनसंख्या के लिए जिस तरह संकल्पित होकर एवं विरोधियों का डटकर मुकाबला करते हुए योगी जी ने काम किया है, वह हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। उन्होंने इस महामारी के दौर में यह साबित कर दिया कि उन्हें अपने जीवन से ज्यादा चिंता लोगों के जीवन की है। 
इस अवसर पर ट्रस्ट के प्रबंधक बृजेश कान्दू, उदय शंकर चैरसिया, लाल बहादुर सिंह लालू, रमेश कनौजिया, दिलीप मिश्रा, कमलेश राय, विजय बहादुर सिंह, अरविंद सिंह, चंचल चैबे, अतुल चैबे, स्वतंत्र सिंह मुन्ना, श्रीराम सिंह, अशोक पांडेय, सतीश सिंह, जमाल अहमद, पराग यादव, सूरज सिंह, देवनाथ यादव, धर्मेन्द्र सिंह झबलू, रामअवतार जायसवाल, अरविंद सिंह, बल्लू सिंह, पप्पू डॉन सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे। सुंदर कांड का पाठ शुभारंभ होने से पूर्व एमएलसी यशवन्त सिंह ने देश के पूर्व पीएम की प्रतिमा पर माला पहनाकर श्रद्धसुमंन अर्पित किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)