मास्क नहीं लगाने पर युवक के हाथ-पैर में कीलें ठोकी

Youth India Times
By -
0

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक के मास्क न पहनने पर पुलिस द्वारा बर्बरता का मामला सामने आया है। पुलिस ने मास्क नहीं पहनने पर युवक के हाथ-पैर में कीलें ठोक दीं। बुधवार को युवक अपनी मां के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचा और अपने साथ हुई बर्बरता की पूरी दास्तां बताई। इसके बाद एसएसपी ने घायल युवक को जिला अस्पताल भिजवाया। इस बात की जांच कराई जा रही है कि कीलें कैसे और किसने ठोंकी। एसएसपी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पुलिस पर कीलें ठोकने का आरोप गलत पाया गया है। युवक के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह ड्रामा कर रहा है।
एसएसपी ने बताया कि 24 मई को जोगी नवादा के सिपाही हरिओम व दो अन्य पुलिस कर्मी डयूटी कर रहे थे। इस दौरान रंजीत पुत्र मुन्ने बाबू निवासी हाजी मुल्ला जी वाली गली जोगीनवादा घर के बाहर घूम रहा था। पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में था और मास्क नहीं लगाये था। पुलिस के टोकने पर रंजीत ने सिपाही हरिओम के साथ खींचतान, गाली गलौज व मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मौका देखकर रंजीत वहां से भाग गया। इस मामले में बारादरी थाने में आपदा अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार रात को पुलिस ने दबिश दी लेकिन आरोपी रंजीत घर पर नहीं मिला। बुधवार को हाथ और पैर में कीलें ठोककर ड्रामा बनाकर वह सामने आया है।
आपको बता दें कि बारादरी में जोगी नवादा की रहने वाली शीला देवी बुधवार दोपहर अपने बेटे रंजीत को साथ लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची। उन्होंने बताया कि 24 मई की रात लगभग 10 बजे उनका बेटा रंजीत घर के बाहर घूम रहा था। अचानक तीन पुलिसकर्मियों ने उसे रोका। उनके बीच कहासुनी हो गई। रंजीत के मुंह पर मास्क नहीं लगा हुआ था। आरोप है कि इसके कारण जोगी नवादा पुलिस उसे चौकी ले गई। जानकारी होने पर शीला पुलिस चौकी पहुंची लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। दो दिन तक वह बेटे को ढूंढती रही लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।
जिला अस्पताल से पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलिस पर कील ठोकने के आरोप लगाने वाले रंजीत को बुधवार देर रात बारादरी थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि डॉक्टर ने एक्सरे करने के बाद रिपोर्ट दी है। इसमें कहा है कि 8 से 12 घंटे पहले की चोट लगी है। विस्तृत रिपोर्ट गुरुवार को प्राप्त होगी। उसके दो अलग-अलग फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक फोटो में केवल उसके पैर में कील लगी है हाथ में कोई कील नहीं है। दूसरे फोटो में उसके हाथ और पैर दोनों में कीले हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)