भाजपा विधायक ने बनाई कोरोना की दवाई

Youth India Times
By -
0

बोले- दिन भर में 10 बार करता हूं सेवन
बलिया। जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का अजीबो-गरीब दावा सामने आया है। उन्होंने गोमूत्र और हल्दी के चूर्ण को घी में भुनवा कर नियमित सेवन करने से कोविड संक्रमण न होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पूरे भारत मे कोरोना से जज, मंत्री, अफसर मर रहे हैं। अगर सरकार के पास दवा होती तो इसका तत्काल इलाज कर लिया जाता। लेकिन हकीकत यह है कि दैवीय प्रकोप जैसी कोरोना रूपी महामारी का कोई इलाज सरकार के पास नहीं है, सभी सिस्टम फेल हो चुका है।
ऐसे में गोमूत्र व गाय के घी में भुना हुआ हल्दी का चूर्ण ही एक मात्र सही इलाज है। विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा स्थित प्रांगण में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सही तो यह है कि दवा कारोबारी क्या दवा बना रहे हैं, कोई भरोसा नहीं है। जिसके घर में गाय है, अगर सुबह खाली पेट 50 एमएल गोमूत्र व 50 एमएल पानी मिला कर पी ले तो कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी पास नहीं आने वाली है। इसके साथ ही बैरिया विधायक ने घी में भुना हल्दी का चूर्ण खाते हुए कहा कि मैं हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं। इसलिए हमें कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी छू नहीं सकती है।
विधायक ने कहा कि लोग अगर रोज सुबह गोमूत्र और दो-तीन बार घी में भुना हल्दी का सेवन करें तो उन्हें कोरोना नहीं हो सकता है। वहीं शहर में रहने वाले लोग जिनके घर गाय नहीं है, वह लोग पतंजलि का दिव्य गोधन अर्क की बोतल खरीद लें और हर रोज सुबह खाली पेट पांच ढक्कन दिव्य गोधन अर्क व 10 ढक्कन पानी मिला कर सेवन करें। इसके आधे घंटे तक कुछ न खाएं-पिएं तो उनको कोरोना संक्रमण छू नहीं सकता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)