आज़मगढ़ : पंचायत चुनाव को लेकर एसपी का फरमान

Youth India Times
By -
0



25 मार्च तक हर हाल में जमा करें असलहा नहीं तो होगा निरस्त
आजमगढ़। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तिथि भले ही नहीं घोषित हुई है, लेकिन चुनाव की तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी गई है। एसपी सुधीर कुमार सिंह की तरफ से सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों के लिए आदेश दिया गया है कि वे लोग 25 मार्च तक हर हाल में अपने लाइसेंसी असलहों को संबंधित थानों में जमा कर दें। अन्यथा लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।
प्रशासन शांति पूर्वक पंचायत चुनाव को संपन्न कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा। इस दौरान चुनाव में खलल पैदा करने वालों की तेजी से पहचान तेजी से की जा रही। संवेदनशील लोगों को पाबंद कराया जा रहा। अपराधियों के प्रत्येक गतिविधियों पर पुलिस सख्त नजर रख रही है। ऐसे में जिले में करीब 16 हजार से अधिक लोगों को बंदूक, रिवाल्वर, पिस्टल आदि का लाइसेंस दिया गया है। एसपी की तरफ से 25 मार्च तक हर हाल में लाइसेंसी असलहों को जमा कर देना है। इसके बाद भी जो असलहे नहीं जमा करता है। उसके लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। इसीक्रम में प्रभारी निरीक्षक कंधरापुर की तरफ से थाने के संभ्रांत नागरिकों सहित अन्य के बनाए गए वाट्सएप ग्रुप के जरिए रविवार को संदेश दिया गया है कि शस्त्र लाइसेंस धारक सोमवार तक अपने-अपने शस्त्र थाने में जमा कर दें। अन्यथा लाइसेंस निरस्त करने के लिए मंगलवार को रिपोर्ट भेज दी जाएगी। इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।
एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 25 मार्च तक हर हाल में सभी को अपने लाइसेंसी असलहे संबंधित थाने में जमा कर देना है। इसके बाद लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)