आजमगढ़ : चुनाव में बांटने के लिए ले जाई जा रही भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। महाराजगंज पुलिस ने पंचायत चुनाव में बांटने के लिए ले जाई जा रही स्कॉर्पियो में लदी भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार महाराजगंज एसएचओ गजानंद चौबे अपने हमराहियों के साथ गश्त पर थे। मुखबीर द्वारा उन्हें सूचना मिली कि एक स्कॉर्पियो में भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर पंचायत चुनाव में बांटने के लिए बिलरियागंज से परशुरामपुर की तरफ लाया जा रहा है।
मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच कर पुलिस उक्त गाड़ी का इंतजार करने लगी। सामने से आ रही स्कार्पियो को पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया गया पुलिस को देख स्कॉर्पियो नहर की पटरी से होते हुए जमालपुर की तरफ भागने लगी। पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा कर उसे रुपयनपुर नहर पुलिया के पास पकड़ लिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो से अवैध अपमिश्रित कच्ची शराब 2 पिपिया में 40 लीटर व देशी शराब ठेके की 120 शीशी प्रत्येक में 200 ml ( 24 लीटर) के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए अभियुक्तों में रामनयन पुत्र पल्टन नि0 शंकरपुर थाना महराजगंज जनपद आजमगढ़ व संजय राम पुत्र रामपलट नि0 अराजी बगहवा थाना महराजगंज आजमगढ़ निवासी बताए जा रहे हैं। भागने वाला अभियुक्त निरंजन राम पुत्र रामकरन नि0 अराजी शंकरपुर थाना महराजगंज जनपद आजमगढ़ का रहने वाला है जो वर्तमान में प्रधान है और प्रधान का प्रत्याशी भी। यह शराब चुनाव के दौरान मतदाताओं में बांटने के लिए ले जाई जा रही थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)