सीएमओ ऑफिस में शराब, डीएम के तेवर तीखे

Youth India Times
By -
0


देवरिया। देवरिया में सीएमओ ऑफिस में शराब की बोतल ले जाने का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस मामले को डीएम आशुतोष निरंजन ने काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने सीएमओ को फोन कर इसकी जांच कराने और संबंधित व्यक्तियों को चिन्हित करने का निर्देश दिया है।
सीएमओ आफिस में 27 मार्च को दोपहर बाद कर्मियों ने एक दूसरे को अबीर, गुलाल लगाकर बधाई दी। इस दौरान कुछ कर्मी ढोल-झाल पर फाग गीत गाने लगे। वायरल वीडियो उसी समय का है। इसमें एक व्यक्ति शराब की बोतल लेकर सीढ़ी पर चढ़ता दिखता है। किसी ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीएम ने सीएमओ को जांच का निर्देश दिया है। सीएमओ डॉ आलोक पाण्डेय ने बताया कि जांच के लिए एसीएमओ डॉ एसके चौधरी, डॉ सतीश कुमार सिंह व जिला प्रशासनिक अधिकारी श्रवण कुमार शुक्ला की तीन सदस्यीय टीम गठित कर दी गई है।
जांच टीम में शामिल अधिकारी मंगलवार को अवकाश के बाद भी सीएमओ आफिस पहुंचे और कुछ कर्मचारियों को बुलाकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की। सीसीटीवी में 27 मार्च को शाम करीब 4 बजे एक व्यक्ति शराब के एक खास ब्राण्ड की बोतल लेकर सीढ़ी पर जाते दिखाई दिया। सीसीटीवी में वह कुछ देर बाद सीढ़ी से उतरने के बाद नीचे हाल में देर तक इधर-उधर टहलता भी दिख रहा है। हालांकि टीम के कई बार जांच और आफिस के कर्मचारियों से पूछताछ के बाद भी उस व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी। आफिस के कर्मियों के अनुसार सीसीटीवी में दिख रहा व्यक्ति बाहरी लग रहा है।
आफिस को बदनाम करने को किसी ने षडयंत्र कर यह वीडियो बनाया है। सीसीटीवी में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह सीएमओ आफिस का नही हैं। उसका सीढ़ी पर बोतल लेकर जाते और फिर खाली हाथ उतरते व कुछ देर बरामदे में मंड़राने की तस्वीर सीसीटीवी में कैद है।
इसकी जांच को तीन सदस्यीय कमेटी गठित की गयी है। रिपोर्ट मिलने के बाद संबंधित व्यक्ति व इस षडयंत्र में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
डॉ आलोक पाण्डेय, सीएमओ

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)