आजमगढ़: पंचायत चुनाव के लिए 10 मार्च तक प्रत्याशियों के आवेदन जमा करें ब्लाक अध्यक्ष-प्रवीण

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेसजनों की बैठक एम आई एम गर्ल्स पीजी कॉलेज कोलघाट में संपन्न हुयी बैठक में पंचायत चुनावो एवं अन्य सांगठनिक राजनैतिक, मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि सभी ब्लाक अध्यक्ष अपने अपने ब्लाकों से 10 मार्च तक प्रत्याशियों से आवेदन प्राप्त कर जिला कार्यालय पर उपलब्ध करायें। उस पर पंचायत चुनाव कमेटी विचार कर अंतिम निर्णय लेकर प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। पंचायत चुनाव में हम निर्विवाद एवं स्वच्छ छवि के जनप्रिय प्रत्याशियों को मैदान में उतारेंगे और पूरी क्षमता से उन्हें चुनाव लड़ाया जायेगा। आज आमजन लगातार बढ़ रही महंगाई डीजल पेट्रोल एलपीजी गैस के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि से त्रस्त है। प्रदेश में अपराध चरम पर है जंगलराज की स्थिति है वहीं तीन किसान विरोधी काले कानूनों को लेकर किसानों मे आक्रोष है हम जनता के बीच जाकर ग्रामपंचायत स्तर पर चैपालों के माध्यमों से जनविरोधी सरकार की पोल खोलेंगे और अपने प्रत्याशियों के पक्ष मे सहयोग की अपील करेंगे। बैठक के अंत में तीन किसान विरोधी कानूनों की वापसी की मांग को लेकर 100 दिन से आंदोलनरत किसानों के साथ के लगभग 250 किसानों की दुखद मृत्यु पर कांग्रेसियों ने 2 मिनट का मौन रखा उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। और कहा किसान विरोधी तीनों कानूनों की वापसी तक कांग्रेस किसानों की लड़ाई लड़ती रहेगी।
बैठक में बेलाल अहमद,पूर्णमासी प्रजापति, राना खातून, तेजबहादुर यादव, मुन्नू यादव, दिनेश यादव, राजाराम यादव, अद्या प्रसाद सिंह, मनोज कुमार सिंह, विवेक राय, रमेश चंद्र शर्मा, जगदम्बिका चतुर्वेदी, संतोष सिंह, अजीत राय संतोष कुमार कटाई, अमर बहादुर यादव, विशाल दुबे, वीरेन्द्र यादव, निर्मला भारती, सुरेन्द्र सिंह, अनिल नरायन सिंह, शैलेन्द्र सिंह, राजबली राम, सत्यप्रकाश मिश्रा, अंशुमाली राय, रविशंकर पाण्डेय, भजुराम यादव, सत्यप्रकाश मिश्रा, प्रमोद यादव,, शाहिद शादाब, राजदेव कन्नौजिया आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)