पति ने युवती के साथ अपनी ही अश्लील फोटो भेजी

Youth India Times
By -
0
पत्नी ने तस्वीर देखते ही खाया जहर, मौत
फरीदपुर। बैंक में कैशियर के पद पर तैनात पति ने अपनी ही पत्नी से 20 लाख रुपए की मांग करते संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात पत्नी को दूसरी शादी करने की धमकी दी। पत्नी ने पैसे देने से इनकार किया तो उसके व्हाट्सएप पर एक युवती के साथ अपनी ही अश्लील फोटो भेज दी। फोटो देखते ही पत्नी इतनी परेशान हुई कि जहर खा लिया। दिल्ली के अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पति के साथ ही सास, ससुर, देवर, जेठ सहित छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर के सेवानिवृत्ति सैनिक अतुल अग्निहोत्री ने अपनी बहन कृति अग्निहोत्री का विवाह 20 फरवरी 2020 को सीतापुर के महोली के पिसावां के सैतियार के ऋषि अवस्थी से किया था। कृति फरीदपुर के संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात थी। उसका पति ऋषि अवस्थी मुरादाबाद के मुढा पांडेय की एसबीआई शाखा में कैशियर के पद पर तैनात है।
आरोप है कि परिवार वालों ने कृति की शादी में 40 लाख रुपए का दहेज दिया। इसके बाद ससुराल वाले 20 लाख रुपए और मांगने लगे। छह महीने पहले परिवार वालों ने आठ लाख का गोल्ड लोन कराकर ऋषि अवस्थी को रकम दे दी। इसके बाद में वह और 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। परिवार वालों ने दहेज देने से असमर्थता जता दी। इसके बाद ऋषि अवस्थी दूसरी शादी करने की जिद पर अड़ गया।
आरोप है शुक्रवार की शाम 7:00 बजे ऋषि ने अपनी पत्नी कृति अग्निहोत्री के व्हाट्सएप पर दूसरी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो भेज दिए। इसके साथ ही उस लड़की से शादी करने का फैसला सुना दिया। इसके बाद कृति डिप्रेशन में आ गई। उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडने के बाद परिवार वाले उसे बरेली के मिशन अस्पताल ले गये। जहां के डॉक्टरों ने गंभीर बताकर दिल्ली रेफर कर दिया।
परिवार के लोग कृति को दिल्ली एंबुलेंस से ले जा रहे थे। मुरादाबाद के पास उसने दम तोड़ दिया। कृति अग्निहोत्री के फौजी भाई अतुल कुमार अग्निहोत्री ने पति ऋषि अवस्थी, ससुर शंभू दयाल, सास अरुण लता, जेठ दीपक, देवर प्रवीण, पीयूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कृति के डेढ़ माह का बेटा है। इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)