आजमगढ़: जिला सहकारी बैंक डायरेक्टर पद पर देवनाथ यादव ने किया नामांकन, निर्विरोध चुनाव तय

Youth India Times
By -
0
.            ......................            .

आजमगढ़। जिला सहकारी बैंक के रिक्त डायरेक्टर पद पर देवनाथ यादव ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। मात्र एक ही नामांकन पत्र दाखिल होने से देवनाथ यादव का डायरेक्टर चुनाव जाना तय माना जा रहा है।
जिला सहकारी बैंक आजमगढ़ की प्रबंध कमेटी के संचालक मंडल के एक सदस्य यानी डायरेक्टर के लिए निर्वाचन क्षेत्र बिलरियागंज आम चुनाव के दौरान खाली रहा गया था। इस पद के लिए आज सुबह दस बजे से चार बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करने का समय निर्धारित किया गया था। सुबह दस बजे ही बिलरियागंज ब्लाक के मंदूरी गदनपुर हिच्छनपट्टी निवासी देवनाथ यादव जिला सहकारी बैंक के नामांकन कक्ष में प्रस्तावक और अनुमोदक के साथ प्रवेश कर गए थे। लगभग 11 बजे निर्वाचन अधिकारी के रूप में जिला गन्ना अधिकारी अशर्फी लाल के पहुंचने पर देवनाथ यादव ने एक सेट में नामांकन पत्र लिया और इसके बाद नामांकन पत्र भर कर एक सेट में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।
नामांकन पत्र में प्रस्तावक के रूप में सपा संरक्षक स्व. मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का नामांकन करा चुके राजबहादुर यादव रहे ,वहीं अनुमोदक के रूप में राजाराम यादव शामिल रहे। इस मौके पर जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन रामबुुझारत यादव, पूर्व डायरेक्टर विजय बहादुर यादव, कप्तानगंज सहकारी संघ लिमिटेड कप्तानगंज के सभापति सूर्यनाथ यादव, डीसीएफ के डायरेक्टर अनिरूद्ध सिंह, अमित राय, डा. संतोष, अबू बकर, कैलाश सिंह, प्रशांत शुक्ला, विजय कुमार, अशोक मौर्य, अबू बकर आजमी आदि भी मौजूद रहे। निर्वाचन अधिकारी अशर्फी लाल ने बताया कि जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर पद पर देवनाथ यादव ने एक सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके अलावा किसी और ने नामांकन नहीं किया है। अब नामांकन पत्र की जांच चार दिसंबर को होगी। मतदान की नौबत आने पर सात दिसंबर को मतदान होगा। जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर पद पर नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद देवनाथ यादव ने कहा कि वह निर्विरोध जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।





Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)