पूर्वदशम छात्रवृत्ति हेतु ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 दिसंबर तक

Youth India Times
By -
0
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी साहित्य निकष सिंह ने बताया कि वित्तीय वर्ष / शैक्षिक सत्र 2023-24 में पूर्वदशम छात्रवृत्ति (कक्षा 09-10) योजनान्तर्गत आनलाइन आवेदन से लेकर वितरण के सम्बन्ध में निर्गत संशोधित समय-सारणी के अनुसार कार्यवाही की जानी है।
जिसमे पूर्वदशम छात्रवृत्ति हेतु छात्र/छात्राओं के आनलाइन आवेदन करने की तिथि 15 सितम्बर 2023 से 08 दिसम्बर 2023 तक व आवेदन पत्रों की हार्ड कापी छात्र/छात्राओं द्वारा वांछित संलग्नको सहित संस्थान में जमा करने की अन्तिम तिथि दिनांक 11 दिसम्बर 2023 तथा संस्था द्वारा आनलाइन आवेदन पत्र की हार्डकापी एवं संलग्न अभिलेखों से छात्र/छात्राओं के पात्र आवेदन पत्रों को सत्यापित एवं अग्रसारित करने की तिथि 18 सितम्बर 2023 से 15 दिसम्बर 2023 तक निर्धारित की गई है।
पूर्वदशम स्तर की शिक्षण संस्थाओं को अवगत कराना है कि सुसंगत शासनादेशों / छात्रवृत्ति नियमावली में उल्लिखित प्राविधानों के अनुसार संस्था में अध्यनरत पात्र अल्पसंख्यक छात्र/छात्राओं का छात्रवृत्ति आवेदन कराये तथा छात्र/छात्राओं द्वारा दिये गये आनलाइन आवेदन पत्रों का मिलान करते हुये अपने स्तर से भी समानान्तर सत्यापित / अग्रसारित करें।
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)