अनुप्रिया पटेल की बहन ने सपा विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा

Youth India Times
By -
0
पिता की मौत को लेकर लगाये गंभीर आरोप

प्रयागराज। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस के संस्थापक डॉ सोने लाल पटेल के निधन को आज 14 बरस पूरे हो गए हैं. डॉ सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर उनकी बेटी और पार्टी की मुखिया अनुप्रिया पटेल जहां प्रतापगढ़ में बड़ी रैली कर रही हैं, वहीं दूसरे नंबर की बेटी और समाजवादी पार्टी की विधायक पल्लवी पटेल ने लखनऊ में अपने पिता को नमन किया है. सोनेलाल पटेल की बरसी पर भी उनका परिवार एक नहीं हो सका है. इतना ही नहीं घर की महाभारत अब मीडिया के जरिए सड़क पर आ गई है.
पिता सोनेलाल पटेल की मौत की बरसी पर विवाद की शुरुआत उनकी दूसरे नंबर की बेटी पल्लवी पटेल ने उसे प्रतापगढ़ में की, जहां आज केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल रैली कर रही है. पल्लवी पटेल ने प्रतापगढ़ में बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी छोटी बहन अनुप्रिया पटेल पर जमकर सियासी निशाना साधा. उन्होंने सोने लाल पटेल की सड़क हादसे में हुई मौत पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की और अपनी छोटी बहन अनुप्रिया पटेल को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. पल्लवी पटेल ने बहन अनुप्रिया पटेल को सत्ता की मलाई चाटने वाला और पिता की मौत का सौदागर करार दिया.
अनुप्रिया पटेल और उनके पति और यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल सपा विधायक पल्लवी पटेल द्वारा साधे गए निशाने पर भी चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन पल्लवी पटेल के खिलाफ अब उनकी सबसे छोटी बहन अमन पटेल खुलकर सामने आ गई हैं. अमन पटेल ने आज पहली बार मीडिया के सामने आकर पिता की मौत पर हो रही सियासत को लेकर अपना दर्द बयां किया और दूसरी नंबर की बहन पल्लवी पटेल की मंशा पर सवाल उठाए.
मीडिया से पहली बार मुखातिब हो रही अमन पटेल ने प्रयागराज में कहा कि दूसरी नंबर की बहन पल्लवी पटेल द्वारा की गई बयानबाजी से वह न सिर्फ हैरान हैं, बल्कि दुखी भी हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी की नेता व विधायक हैं. एक बेटी के तौर पर अगर वह कुछ भी कहती तो शायद पल्लवी की बयान बाजी उन्हें बुरी ना लगती. अमन पटेल का आरोप है कि पल्लवी पटेल उनके और अपने पिता की मौत पर भी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रही है. वह पिता की मौत का भी सियासी फायदा लेने की फिराक में है. इसी वजह से उन्होंने अपनी बहन व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को पिता की मौत का सौदागर बताया है.

अमन पटेल ने सवाल खड़ा किया है कि पल्लवी पटेल को अगर पिताजी की मौत को लेकर कोई संशय था तो वह इतने सालों तक चुप क्यों रहीं. समाजवादी पार्टी से विधायक बनने के बाद ही वह मौत की सीबीआई जांच की मांग क्यों करने लगीं. अमन पटेल ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी दो बड़ी बहनों पल्लवी व पारुल ने परिवार की संपत्ति को हड़प लिया है. घर की संपत्ति में यह दोनों बहनें उन्हें वह तीसरे नंबर की बहन केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को हिस्सा नहीं देना चाहती इसीलिए सोची समझी साजिश के तहत इस तरह की ओछी बयानबाजी कर रही हैं. उनके मुताबिक पूरा मामला करोड़ों की प्रॉपर्टी पर काबिज होने का है. अमन पटेल ने कहा है कि अपने हक की लड़ाई वह हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक लड़ेंगी.
दूसरी तरफ पल्लवी पटेल का कहना है कि सोनेलाल पटेल की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर वह और उनकी मां कृष्णा पटेल हमेशा से मांग करती रही हैं. अनुप्रिया पटेल ने कभी यह कोशिश नहीं की कि उनके पिता की संदिग्ध मौत के रहस्य से पर्दा हटे और सच सामने आए. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी सबसे छोटी बहन अमल पटेल को बरगलाकर उससे बयानबाजी कराई जा रही है. पल्लवी पटेल ने आज लखनऊ में भी मीडिया से बातचीत कर गंभीर आरोप लगाए और प्रतापगढ़ में दिए गए बयान को फिर से दोहराया.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)