बहन की मांग में सिंदूर देख बौखलाया भाई

Youth India Times
By -
0
कनपटी पर तमंचा सटाकर मारी गोली


प्रयागराज। प्रयागराज के एयरपोर्ट थानाक्षेत्र के असरावल कला गांव में बुधवार को हॉरर किलिंग का मामला सामने आया। एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। फिर तमंचा लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, असरावल कला गांव निवासी श्याम यादव सीओडी छिवकी में नौकरी करते हैं। उनकी बेटी शिवानी यादव (18) का रिश्तेदारी में ही एक युवक से प्रेम संबंध था लेकिन घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले वह प्रेमी के घर पहुंच गई थी। मंगलवार शाम शिवानी का बड़ा भाई आशीष उसे समझाकर घर ले आया। बुधवार सुबह पिता के नौकरी व परिजनों के खेत जाने के बाद आशीष और शिवानी के बीच शादी को लेकर झड़प हो गई। पुलिस के मुताबिक आशीष ने अपनी बहन की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। सिर में गोली लगने से शिवानी की मौत हो गई।
एयरपोर्ट थान क्षेत्र के असरावल खुर्द गांव में बुधवार सुबह भाई ने गोली मारकर बहन की हत्या कर दी। उसका कुसूर बस इतना था कि परिजन उसकी शादी कहीं और करना चाह रहे थे और वह दूसरी जगह शादी करना चाहती थी। परिजनों से बगावत कर प्रेम विवाह कर लिया। दो दिन पहले आशीष उसे बुलाकर घर लाया था और सिंदूर लगाने से मना कर दिया था पर वह नहीं मानी। बुधवार सुबह मांग में सिंदूर देख आशीष ने आपा खो दिया और बहन को गोली मार दी। असरावल खुर्द निवासी श्रीश्याम सीओडी में नौकरी करते हैं। बुधवार को वह ड्यूटी पर गए थे। पत्नी नीलम देवी और छोटा बेटा अनुज खेत पर काम करने चले गए। बड़ा बेटा अंकित कहीं गया था। घर में दूसरे नंबर का बेटा आशीष और 18 वर्षीय बेटी शिवानी थी। बताते हैं कि शिवानी के एक रिश्तेदार से प्रेम संबंध थे। लगभग सप्ताह भर पहले प्रेमी युगल घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली थी। दो दिन पहले घर वाले युवती को किसी तरह वापस लाए थे। घर लाने के बाद भाई ने सिंदूर लगाने से मना कर दिया। इसके बाद भी उसने ऐसा नहीं किया और इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।
एसीपी धूमनगंज, वरुण कुमार ने कहा कि परिवार में युवती की शादी को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। बुधवार को भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद ये घटना हुई है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)