आजमगढ़: आठ दिनों से लापता है बेटी, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

Youth India Times
By -
0
परिजनों का आरोप थाना पुलिस ने आरोपी को पूछताछ कर छोड़ा
अनहोनी की आंशका से दरबदर की ठोकर खा रहा परिवार


आजमगढ़। आठ दिन से लापता बिटिया के जानमाल की सुरक्षा और बरामदगी को लेकर पीड़ित परिवार दरबदर की ठोकेंरे खा रहा है। बिटिया को सकुशल बरामदगी को लेकर सोमवार को पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई हैं वहीं आरोप लगाया कि स्थानीय थाना पुलिस ने अपहरणकर्ता से पूछताछ कर छोड़ दिया है, जिससे कभी भी कोई अनहोनी की घटना घटित हो सकती है।
एसपी को सौंपे गए पत्रक में गंभीरपुर थानांतर्गत बभनगांवा रीवां गांव निवासी इन्दल पुत्र चन्द्रेज ने बताया कि मेरी 17 वर्षीया पुत्री अंकिता जो कि 11वीं की छात्रा है। प्रतिदिन की तरह वह 11 सितंबर 2023 को भी सुबह करीब 9 बजे अपने घर से गांव निवासी सहेली नेहा पुत्री रामशबद के साथ ऑटो से अपने स्कूल रामदेव इंस्टीट्यूट ऑफ एजूकेशन, खिल्लूपुर, आजमगढ़ के लिए निकली थी लेकिन दोनों किशोरी शाम तक घर नहीं लौटी। शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन किया लेकिन कहीं कोई जानकारी न मिलने पर जानमाल की सुरक्षा को लेकर स्थानीय थाना पुलिस को तहरीर भी दिया पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। इसके बाद 12 सितंबर 2023 की शाम को 8780845795 नंबर से अंकिता की सहेली नेहा ने अपने घर पर फोन किया और रोते बिलखते हुए अपने मां से बताया कि हम कुल 6 लड़कियां हैं और हमको कुछ पता नहीं चल रहा है कि हम कहां हैं अभी इतना ही आपबीती बताई ही थी कि तभी अचानक फोन कट गया। इसके बाद उस नंबर से सैकड़ों बार फोन लगाया गया लेकिन वह नंबर बंद बता रहा है, दोबारा फिर सम्पर्क भी नहीं हो सका।
पीड़ित पिता का आरोप है कि आशीष बीते कई दिनों से दोनों बच्चियों का पीछा करता था और स्कूल के आस-पास दिखाई देता था। इस बात की सूचना जब हम पीड़ित ने स्थानीय थाने दिया तो थाना पुलिस द्वारा आशीष से पूछताछ की तो उसने कुबूल किया कि घर से निकलने से पहले दोनों लड़कियों से उसकी बात हुई थी और पुलिसिया दबाव बनाने पर उसने आश्वासन दिया कि साहब हमें छोड़ दीजिए कल तक वे दोनों अपने घर पहुंच जाएंगी। पीड़ित का आरोप है कि थाना पुलिस ने उससे पैसा आदि लेकर उसे छोड़ दिया, और आज तक दोनो बेटियां लापता है। पीड़ित पिता ने एसपी को पत्रक सौंपकर नाबालिग पुत्रियों की सकुशल बरामदगी कराते हुए आशीष के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)