आजमगढ़: नपा ईओ के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा, जमकर हुई नारेबाजी

Youth India Times
By -
0
बोर्ड की बैठक में अधिशासी अधिकारी को कार्यमुक्त किये जाने का प्रस्ताव पारित
आजमगढ़। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी व सभासदों के बीच काफी समय से कई मामलों को लेकर आपस में ठनी हुई थी। इसी क्रम में आज आजमगढ़ नगर पालिका परिषद के सभी सभासदों ने बोर्ड की बैठक कर प्रस्ताव पारित किया। बोर्ड की बैठक में अधिशासी अधिकारी को कार्यमुक्त किये जाने का प्रस्ताव पारित किया गया। जिस पर सभी सभासदों ने सहमति प्रदान करते प्रस्ताव को चेयरमैन सरफराज आलम को दिया और जल्द से जल्द कार्यमुक्त कराने की मांग की। सभासदों ने दुर्व्यवहार व अमानवीय आचरण बरतने का आरोप अधिशासी अधिकारी पर लगाया है।
इसके अलावा नपा परिषद के परिसर में वेतन न मिलने को लेकर सफाई कर्मचारियों के हड़ताल को सभासदों ने समर्थन करते हुए वेतन दिये जाने की मांग की। इस दौरान सभासदों ने ईओ के खिलाफ जम कर नारे बाजी की । फिर चेयरमैन के आश्वासन पर हड़ताल को समाप्त किया गया।
बोर्ड की बैठक में जिला योजना समिति के सदस्य सभासद मोहम्मद अफजल, सभासद एसोसिएशन के अध्यक्ष पुनीत राय, सभासद विरेन्द्र यादव, सभासद माहताब कुरैशी, सभासद मनोज यादव, सभासद प्रतिनिधि संतोष सोनकर, सभासद संतोष चौहान, सभासद चन्द्रशेखर चौधरी, सभासद विजय चंद यादव, सभासद आनंद देव उपाध्याय नंदू, सभासद महेन्द्र यादव, सभासद शगुफ्ता अंसारी, सभासद सुषमा सेठ, सभासद अख्तर रजा, सभासद मुन्ना निषाद सहित सभी वार्ड के सभासद मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)