ध्वजारोहण के बाद रिटायर्ड दरोगा ने खुद को मारी गोली

Youth India Times
By -
0
मौके पर हुई मौत, विद्यालय प्रशासन में मचा हड़कंप
बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं के एक स्कूल में तब स्वतंत्रता दिवस की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं जब ध्वजारोहण करने के बाद रिटायर्ड दरोगा ने खुद को गोली मार ली। मृतक स्कूल का पूर्व प्रबंधक भी था । गोली की आवाज सुनते ही विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। परिजन जब तक मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव का है। 65 साल के जयप्रकाश भारद्वाज मूल रूप से अलीगढ़ के चकाला क्षेत्र के रहने वाले थे। वह दरोगा से रिटायर्ड थे। इसके अलावा वे पड़रिया में ही मां शारदे इंटर कॉलेज चलाते थे। जिसके वह प्रबंधक भी रह चुके थे। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर उनका पूरा परिवार स्कूल पहुंचा हुआ था। जयप्रकाश ने स्कूल में ध्वजारोहण किया और उसके बाद कमरे में जाकर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
गोली की आवाज सुनते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में सभी कमरे की ओर भागे। जब अंदर पहुंचे तो पूर्व प्रबंधक की लाश खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ मिला। घटना की जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार पुलिस बल के साथ कॉलेज पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में गई। जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड दरोगा ने स्कूल को लेकर परिवार में चल रहे विवाद के कारण आत्मघाती कदम उठाया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)