16 दिन से फरार CO, दोनों फोन स्विच ऑफ

Youth India Times
By -
0
50 हजार रिश्वत मामले में 5 के बयान दर्ज, चार्जशीट हो रही तैयार
सहारनपुर। सहारनपुर के नकुड़ सीओ नीरज से 16 दिन से गायब है। उनके दोनों फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं। एससी-एसटी एक्ट के मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने पेशकार के माध्यम से 50 हजार रुपए मांगे थे। एंटी करप्शन ने पेशकार को रंगे हाथ पकड़ा तो सीओ नकुड़ की पोल खुल गई। केस की विवेचक महिला दरोगा ने इस मामले में चार अधिकारियों और एक अन्य के बयान दर्ज कर लिए हैं। जल्द ही इस मामले में एंटी करप्शन की टीम चार्जशीट दाखिल करेगी।
एससी-एसटी एक्ट के एक मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने के मामले में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़े गए सीओ नकुड़ के पेशकार को तो पुलिस ने जेल भेज दिया। लेकिन अभी तक सीओ नकुड़ नीरज सिंह फरार हैं। जिसकी तलाश में एंटी करप्शन की टीम लगी हुई है। सीओ नीरज सिंह पिछले 16 दिनों से लापता है। उधर, केस की विवेचक महिला दरोगा ने इस मामले में चार अधिकारियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। जल्द ही इस मामले में एंटी करप्शन की टीम चार्जशीट दाखिल करेगी।
11 अगस्त को सीओ नकुड़ के पेशकार दरोगा हरपाल विश्नोई को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। जबकि इस मुकदमे की जांच खुद सीओ नकुड़ नीरज सिंह कर रहे थे। महेश कुमार नाम के व्यक्ति के खिलाफ यह एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था। महेश कुमार से ही एससी-एसटी एक्ट के मुकदमे को खत्म करने के लिए 80 हजार रुपए मांगे जा रहे थे।
50 हजार रुपए में सौदा तय हुआ था। जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम ने पुलिस लाइन के गेट से पेशकार को रंगेहाथ पकड़ा था। वहीं, सीओ नकुड़ नीरज सिंह को भी नामजद किया गया। इस मामले में अभी तक सीओ फरार है। एंटी करप्शन की टीम ने सीओ के खिलाफ शासन को भी रिपोर्ट भेज दी थी।
एंटी करप्शन थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया, इस मामले में ट्रेप टीम में शामिल रहे नायब तहसीलदार नितिन कुमार, सहायक श्रम आयुक्त अभिषेक कुमार के साथ ही रिश्वत मांगने की शिकायत करने वाले महेश कुमार निवासी अहमदपुर सादात के अलावा मुकदमा दर्ज कराने वाले एंटी करप्शन मेरठ के इंस्पेक्टर त्रिभुवन प्रसाद सिंह, टीम में शामिल रहे इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह आदि के बयान दर्ज कर लिए हैं। अब जल्द ही इसकी चार्जशीट दी जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)