आजमगढ़ : विवादित एडीओ पंचायत का मारपीट का वीडियो वायरल

Youth India Times
By -
0
भाजपा नेता को गाली देने के मामले में हुए थे निलंबित
पुलिस कार्यालय पहुंचकर पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के ठेकमा ब्लाक में तैनात एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह का मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। इस सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से कई लोग एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे हैं। वायरल वीडियो के संबंध में निवासी शेख वलिया ब्लॉक ठेकमा का पीड़ित संतोष यादव का आरोप है कि एडीओ शांति शरण सिंह, उनके दो अन्य सहयोगियों द्वारा ठेकमा ब्लॉक परिसर में मारा पीटा गया है। इस घटना को लेकर स्थानीय थाने पर इसकी शिकायत नहीं सुनी गई, अब वह पुलिस कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना है कि यह घटना लगभग एक महीने पहले की है।
इस बारे में पीड़ित संतोष यादव का कहना है कि एडीओ पंचायत ने अपने दो सहयोगियों द्वारा ठेकमा ब्लॉक परिसर में उसे मारा पीटा। इस सीसीटीवी फुटेज में ठेकमा ब्लॉक पर कार्यरत एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह, ग्राम पंचायत सचिव अमित सिंह व सफाई कर्मी राजाराम के रूप में पहचान बताई जा रही है। चर्चित एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह पर कुछ महीने पहले भाजपा के एक पदाधिकारी द्वारा गाली गलौज व पिस्टल लेकर दौड़ाकर जान से मारने के आरोप लगाते हुए शिकायत की गई थी। शासन द्वारा उन पर विभागीय कार्रवाई तथा इनकी पिस्टल को जमा करा लिया गया था। यह मामला जनपद में काफी चर्चित हुआ था। एक बार फिर पीड़ित द्वारा लगाये जा रहे आरोप व सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए मारपीट के कारनामें शहर में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। पीड़ित संतोष यादव ने बताया कि 6 जून को वह अपने अन्य सहयोगी के साथ ब्लाक खंड ठेकमा पर गया हुआ था। जहां उसे पुरानी रंजिश को लेकर बंधक बनाकर मारा पीटा गया और पुलिस को सुपुर्द किया गया। पीड़ित का कहना है कि समझौते का दबाव भी बनाया गया।
इस बारे में जिले के सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता का कहना है कि इस प्रकरण की अभी तक हमें जानकारी नहीं है। इस प्रकरण में यदि पीड़ित की शिकायत मिलती है जो मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)