आजमगढ़ : ग्रामीण बैंक कर्मियों ने किया राष्ट्रव्यापी हड़ताल

Youth India Times
By -
0

जनपद की सभी शाखाओ के बंद रहने से लगभग 50 करोड़ का लेन देन प्रभावित
आजमगढ़। बड़ोदा यू पी बैंक कर्मी ए आई आर आर बी ई ए, ए आई जी बी ई ए, ए आई जी बी ओ ए, इत्यादि संगठनों के आवाहन पर हड़ताल रहे, जनपद के सभी शाखाओ में बंदी के कारण लगभग 50 करोड़ का लेन देन प्रभावित हुआ। बैंक में कर्मचारी, अधिकारियो की भर्ती, प्रवर्तक बैंक के समस्त सुविधाएं, प्रोन्नति नीति में समानता इत्यादि मांगों को लेकर कर्मियों ने शाखाओ को बंद कर सिधारी स्थित बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय पर धरना देते हुए एक बैठक की।
आल इंडिया ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुभाष चंद्र तिवारी कुंदन ने बैठक को सम्बोधित करते हुए बैंक प्रबंधन के तानाशाही रवैये की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि अच्छी संख्या में कर्मियों के हो रहे रिटायरमेन्ट के बावजूद गत 3 वर्ष से कर्मियों की भर्ती नहीं की जा रही और प्रोन्नति भी आवश्यकता से कम संख्या में किया जा रहा है। उप्र स्टेट ग्रामीण बैंक इम्पप्लाईज फेडरेशन के अध्यक्ष एल के सिंह ने कहा कि प्रबंधन द्वारा पूर्व में दिए गए आश्वासन के बावजूद भर्ती न किये जाने के कारण यूनियनो को दो दिवसीय हड़ताल के लिए विवश होना पड़ा, मांगे पूरी नहीं हुयी तो 15 जुलाई से अनिश्चित कालीन हड़ताल होगी । संचालन ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष निशांत सिंह ने किया।
इस मौके पर इम्प्लाइज यूनियन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार, द्वारिका राय, रामेश्वर सिंह, अमीर अहमद, इंद्रसेन सिंह, अनुज श्रीवास्तव, संदीप सिंह, आशीष तिवारी, आर डी सिंह, सुभाष यादव, आलोक सिंह, दीपक यादव इत्यादि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)