कुर्सी पर बैठे-बैठे चली गई तहसीलदार की जान

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने जताई ये आशंका
महाराजगंज। यूपी में महाराजगंज में कुर्सी पर बैठे-बैठे एक तहसीलदार की जान चली गई। फरेंदा तहसील स्थित सरकारी आवास में धानी सर्किल के नायब तहसीलदार शत्रुघ्न राय शुक्रवार की सुबह मृत पाए गए। वह गोरखपुर जिले के कौड़ीराम के रहने वाले थे।
नायब तहसीलदार शत्रुघ्न राय की तैनाती महराजगंज की धानी सर्किल में थी। वह फरेंदा तहसील परिसर स्थित सरकारी आवास में रहते थे। सुबह आफिस नहीं पहुंचने पर एक कर्मचारी 10.30 बजे उन्हें बुलाने आवास पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज लगाने पर भी कोई हलचल नहीं हुई तो एसडीएम मदन मोहन वर्मा, तहसीलदार रामअनुज त्रिपाठी और राजस्व कर्मियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। शत्रुघ्न अपनी कुर्सी पर मृत मिले। मेज पर एक पानी का मग, गिलास और दवा रखी मिली। डीएम और अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है।
फरेंदा तहसील स्थित सरकारी आवास में शुक्रवार को मृत मिले धानी सर्किल के नायब तहसीलदार शत्रुघ्न राय जुलाई-2022 में यहां स्थानांतरित होकर आए थे। तीन माह की ट्रेनिग के बाद इन्हें नायब तहसीलदार धानी बनाया गया था। 21 जून-2024 को ही ये सेवानिवृत्त होने वाले थे। राजस्व कर्मियों के अनुसार नायब तहसीलदार शत्रुघ्न राय 15 जून को योगाभ्यास में शामिल हुए थे। सूत्रों के अनुसार कोई खास बीमारी नहीं थी। मेज पर बुखार की दवा थी ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)