महिला दरोगा पर चढ़ा इश्क का बुखार

Youth India Times
By -
0

ड्राइवर का दे बैठी दिल, एसडीएम के यहां कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन किया
बरेली। बरेली में शहर के एक थाने में तैनात महिला दरोगा मुस्लिम युवक के प्रेम में पड़ गई। दोनों ने एसडीएम सदर के यहां कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन किया तो इस पर बखेड़ा हो गया। महिला दरोगा के भाई ने इसे लव जेहाद बताकर कोर्ट मैरिज पर आपत्ति लगा दी है।
महिला दरोगा मेरठ में थाना किला परी क्षेत्र की है और इन दिनों शहर के एक थाने में तैनात है। कुछ समय पहले वह थाना बहेड़ी में तैनात थी और उसी दौरान वहां रहने वाले दूसरे समुदाय युवक के संपर्क में आ गई। युवक ड्राइवर है। दोनों में प्रेम संबंध हो गए और फिर कुछ समय पहले महिला दरोगा की तैनाती शहर के एक थाने में हो गई।
मगर दोनों के बीच संबंध बने रहे और 18 मई को दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के लिए एसडीएम सदर प्रत्यूष पांडेय के यहां आवेदन कर दिया। आवेदन के बाद दोनों के परिवारों को नोटिस भेजकर आपत्ति मांगी गई तो इस पर खलबली मच गई। शुक्रवार को महिला दरोगा के परिवार के कई लोग बरेली पहुंच गए और उनके भाई ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर इस शादी पर आपत्ति जता दी है।
अपनी आपत्ति में महिला दरोगा के भाई ने कहा है कि उनकी बहन का पिछले एक साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसका फायदा उठाकर दूसरे समुदाय के युवक ने लव जेहाद के तहत उनकी बहन को फंसा लिया और विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने इस पर रोक लगाने की मांग की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)