आजमगढ़ : 2024 का चुनाव देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव-लालजी वर्मा

Youth India Times
By -
0

जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत व झूठ को बेनकाब करके भाजपा को हराया जा सकता है-दुर्गा प्रसाद

जमालपुर में हुई सदर विधानसभा की संगठन बैठक

आजमगढ़। सदर विधानसभा की संगठन बैठक जमालपुर में आयोजित की गई जिसमें आजमगढ़ जिले के प्रभारी व पूर्व मंत्री और विधायक लालजी वर्मा ने संगठन की समीक्षा की तथा संगठन को धारदार बनाने तथा पदाधिकारियों को प्रशिक्षण देने का काम किया।
बैठक को संबोधित करते हुए लालजी वर्मा ने कहा कि 2024 का चुनाव देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है भाजपा सरकार एक तरफ 5 किलो राशन व 500 रूपये किसान सम्मान निधि देकर जनता को बहकाने का काम करती है वहीं दूसरी तरफ रसोई गैस का दाम 800 रूपये बढ़ा कर,पेट्रोल डीजल का मूल्य दोगुना कर, बिजली का मूल्य कई गुना बढ़ा कर, खाद बीज का दाम बढ़ाकर जनता से कई गुना वसूली कर रही है। भाजपा चुनाव के वक्त जनता के मूलभूत समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए उन्मादी एजेंडा पैदा करती है और जनता के वोटों पर डकैती डालने काम करती है, उन्होंने पदाधिकारियों को जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को उजागर करने तथा समाजवादी पार्टी की जन कल्याणकारी योजनाओं जैसे डायल 100, एंबुलेंस, लैपटॉप इत्यादि के बारे मे बताकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने का काम करें।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा भाजपा को हराया जा सकता है लेकिन इसके लिए जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत करने तथा इनके झूठ को बेनकाब करने की जरुरत है। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने समाजवादी पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को जनता के बीच जाकर चर्चा करने पर बल दिया। बैठक की अध्यक्षता मूलचन्द यादव ,और संचालन शिवमूरत यादव तथा दिशानिर्देश विधान सभाध्यक्ष हरिश्चंद यादव ने किया। जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, नगरपालिका अध्यक्ष सरफराज़ अहमद,पूर्व मंत्री रामदुलार राजभर, पार्टी प्रवक्ता अशोक यादव, तारिक फैसल, जगदीश राम,रामसिंह चौहान, वेद प्रकाश,उमेश यादव समेत समस्त सम्मनित बूथ प्रभारी,सेक्टर प्रभारी व जोन प्रभारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)