छात्रा को रोज छेड़ता था सिपाही

Youth India Times
By -
0

मां ने सरेराह सिखाया सबक; नौकरी भी गई
लखनऊ। लखनऊ कैंट में पुलिस कन्ट्रोल रूम (डायल-112) के सिपाही सआदत अली हाईस्कूल की एक छात्रा को दो दिन से सरेराह छेड़ रहा था। सिपाही की हरकत बढ़ी तो छात्रा ने मां को पूरी बात बतायी। मां डरी नहीं और हिम्मत दिखाते हुये सिपाही को सबक सिखाने के लिये बुधवार सुबह वह बेटी के पीछे स्कूटी से चलने लगी।
रास्ते में स्कूटी पर हेलमेट लगाये हुये आरोपी सिपाही साइकिल से जा रही उनकी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। बस, मां ने उसका पीछा किया और उसका वीडियो बनाते हुये उससे मोर्चा ले लिया। उसे राहगीरों के साथ रोक लिया, फिर उसे पकड़ लिया। राहगीरों ने भी इस बहादुर महिला का साथ दिया और सिपाही को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ देर बाद ही मां की इस बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कैंट कोतवाली में आरोपित सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। डीसीपी पूर्वी हदयेश कुमार ने सिपाही को निलम्बित कर दिया है।
रंगेहाथ पकड़े जाने पर सिपाही सआदत बहाने बनाने लगा। हड़बड़ाहट में छात्रा को बेटी की दोस्त बताना शुरू कर दिया। यह सुन महिला ने फटकार लगाते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया। बीच सड़क हंगामा होते देख राहगीर जुटने लगे। भीड़ देख कर सिपाही ने भागने का प्रयास किया पर राहगीरों ने दबोच लिया। कैंट पुलिस ने आकर सआदत को गिरफ्तार कर लिया।
इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि ड्यूटी पीआरवी मोहनलालगंज में थी। सुबह लौटते वक्त छात्रा, सहेली के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी ने बिना अनुमति दाढ़ी भी रखी है। सआदत पर पूर्व में भी एक छात्रा को परेशान करने का आरोप है। धर्म बदलने का दबाव भी डाला था। मगर शिकायत नहीं दी गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)