आजमगढ़ : प्रधान संघ अध्यक्ष पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप

Youth India Times
By -
0

ब्लाक पर तैनात कम्प्यूटर आरपरेटर ने खण्ड विकास अधिकारी को दी लिखित शिकायत
थाना प्रभारी द्वारा मामले को गंभीरता से न लेने पर कम्प्यूटर आपरेटर काफी भयभीत
रिपोर्ट-आरपी सिंह
आजमगढ़। फूलपुर ब्लाक में संविदा कम्प्यूटर आपरेटर पद पर तैनात कर्मी ने खण्ड विकास अधिकारी को शिकायती पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया कि प्रधान संघ अध्यक्ष फूलपुर द्वारा उसके साथ गाली गलौज की गयी और जान से मारने की धमकी दी गयी है। खण्ड विकास अधिकारी ने इस बावत फूलपुर कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराकर जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।
योगेश कुमार यादव फूलपुर ब्लाक पर संविदा कम्प्यूटर आपरेटर पद पर नियुक्त है। योगेश कुमार यादव ने खण्ड विकास अधिकारी को पत्र सौंपते हुए आरोप लगाया कि 25 मार्च की शाम पांच बजे वह आफिस बन्द कर घर जा रहा था। उद्पुर गांव के प्रधान व प्रधान संघ अध्यक्ष अमित यादवं व अन्य उसे बुलाकर बोले मेरा काम किये। सर्वर न चलने की बात कहने पर वे लोग उसे गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दिये। योगेश ने बताया कि आये दिन उनके द्वारा गाली गलौज के साथ दबंगई की जाती है। कम्प्यूटर आपरेटर के पत्र को सज्ञान में लेते हुए खण्ड विकास अधिकारी बाबूराम पाल ने थाना प्रभारी फुलपुर को कम्प्यूटर आपरेटर के पत्र की जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही करने का संस्तुति पत्र बन्द लिफाफे में भेजवाया। योगेश ने बताया कि थाना प्रभारी द्वारा प्रार्थना पत्र का अब तक संज्ञान में न लेने पर वह अपने साथ किसी अनहोनी को लेकर काफी भयभीत है।
इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक फूलपुर से बात करने पर बताया गया कि ब्लाक द्वारा पत्र भेजा गया था कोई पीड़ित नहीं आया था। मामला संज्ञान में है। व्यवस्तता के कारण नहीं देख पाया। उस प्रार्थना पत्र की जांच स्वयं करूंगा, जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)