पानी की टंकी में मिली युवक की लाश

Youth India Times
By -
0

इसी टंकी का पानी पीते थे लोग
वाराणसी। वाराणसी के मंडलीय अस्पताल की पानी की टंकी में गुरुवार को युवक की सड़ी-गली लाश मिली। लाश कई दिन पुरानी लग रही है। पानी से बदबू आने के बाद जब कर्मचारी टंकी की जांच के लिए पहुंचे तो अंदर शव देखकर सन्न रह गए। इसके बाद पानी की मेन सप्लाई बंद करा दी है। लोगों को टंकी का पानी न पीने की हिदायत दी गई।
कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। शव को टंकी से निकालने का प्रयास जारी है। NDRF को बुलाया गया है।
कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल के कर्मचारियों समेत सैकड़ों मरीज और उनके परिजन यही पानी पी रहे थे। लेकिन किसी को इस बारे में पता नहीं चला। बुधवार को अस्पताल आने वाले कुछ मरीज पीने के पानी में बदबू आने को लेकर कानाफूसी कर रहे थे। गुरुवार को जब पानी की बदबू और बढ़ गई तो तीमारदारों ने अस्पताल के CMS से इसकी शिकायत की। इसके बाद टंकी की जांच के लिए कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया।
मंडलीय अस्पताल में आसपास के जिलों से भी गंभीर मरीज भेजे जाते हैं। BHU अस्पताल में जगह नहीं होने के कारण काफी मरीजों को यहां पर भर्ती कराया जाता है। ऐसे में यह अस्पताल हमेशा मरीजों से भरा रहता है। यहां काफी संख्या में ऐसे मरीज भी हैं जिनके परिवार वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह अस्पताल के बरामदे में लावारिस की तरह पड़े रहते हैं। मंडलीय अस्पताल के परिसर में मोर्चरी के पास पेयजल के लिए पानी टंकी बनाई गई है। इसी टंकी से पूरे अस्पताल में पानी की सप्लाई होती है।
बदबू से आशंका है कि लाश तीन दिन से अधिक पुरानी हो सकती है। करीब सौ फीट ऊंची टंकी के अंदर लाश को लेकर तरह तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। कोई इसे दुर्घटना तो कोई इसे आत्महत्या मान रहा है। थाना कोतवाली के इंचार्ज अश्वनी कुमार ने बताया, शख्स के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। सभी को पानी का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)