आजमगढ़ : कांशीराम आवास के पास भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। नगर निकाय चुनाव के बीच शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। शनिवार को शहर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित कांशीराम आवास कोढि़या बस्ती के पास से मुहल्ले के रहवासियों ने दो लोगों को भारी मात्रा में शराब के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। शराब किसकी है और यहां क्यों लाई गई, यह शाम तक स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस का कहना रहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
कांशीराम आवास कोढिया बस्ती के पास एक व्यक्ति का मकान है, जिसमें उसने दुकान खोल रखा है। यह काफी दिनों से बंद था। एक-दो दिनों से मुहल्ले के लोग उक्त मकान का ताला खुलता व बंद होता देख रहे थे। इतना ही नहीं कुछ लोगों का वहां आना व जाना भी हो रहा था। शनिवार को वहां से शराब बेची अथवा बांटे जाने की भनक मुहल्ले के लोगों को लगी। इस पर मुहल्ले के लोग एकजुट हो गए और मकान पर पहुंच कर मौजूद लोगों को घेर लिया। अंदर घुसने पर लोगों ने मकान के अंदर दो व्यक्तियों को पाया। इतना ही नहीं अंदर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटी पड़ी थी। सूत्रों के अनुसार पेटियों की संख्या दर्जन भर से अधिक है। यह किस ब्रांड की शराब है, यह तो नहीं ज्ञात हो सका लेकिन लोगों द्वारा शराब की बरामदगी और दो लोगों को पकड़ने की सूचना पुलिस को मिलते ही महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में प्रशिक्षु आईपीएस के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों द्वारा बरामद शराब व पकड़े गए लोगों को पुलिस लेकर शहर कोतवाली चली गई। जहां दोनों से शराब के बाबत पूछताछ की जा रही है।
राजकुमार सिंह, एसएचओ, शहर कोतवाली ने बताया कि किसी दूसरे दुकान की शराब है, जिसे पकड़े गए लोग कोढिया बस्ती लाकर बेच रहे थे। मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जांच पड़ताल अभी जारी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)