डिप्टी सीएम के साथ मंच पर नजर आए अखिलेश के करीबी सपा विधायक

Youth India Times
By -
0

स्वामी प्रसाद मौर्य को लिया निशाने पर
भदोही। योगी सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बुधवार को भदोही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान समारोह में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले सपा के विधायक जाहिद बेग भी नजर आए। लाल टोपी में ही समारोह में पहुंचे विधायक चर्चा का विषय बने रहे। इस दौरान विधायक जाहिद बेग ने अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफों के पुल बांधे और रामचरितमानस को लेकर बयान देने वाले सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साध दिया।
इस दौरान सपा विधायक जाहिद बेग ने अटलजी अमर रहें का नारा लगाते हुए कहा कि प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम में शामिल होकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। अटल जी हमेशा लोगों को एकजुट करने की बात करते थे। अटल जी राजधर्म निभाने की बातें करते थे। राजधर्म सभी को निभाना चाहिए। आज यह नहीं निभाया जा रहा है।
भाजपा नेता और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ समारोह में पहुंचने के सवाल पर जाहिद बेग ने कहा कि हमेशा विधायकों को बुलाया जाता है। कौन जाता है कौन नहीं जाता, यह तो मैं नहीं जानता लेकिन स्थानीय विधायक होने के नाते यहां आया हूं। कहा कि लाल टोपी में ही यहां पहुंचा हूं। हंसते हुए यह भी कहा कि मेरी लाल टोपी देखकर कई भाजपा वाले सपा में आने को लालायित भी नजर आए।
सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य की रामचरितमानस पर टिप्पणियों पर विधायक ने साफ कहा कि मैं इससे सहमत नहीं हूं। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर अभी तक सपा की तरफ से इस तरह से खुलकर किसी ने असहमति नहीं जताई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इसी बहाने खुद को शुद्र बताकर पिछड़ों और दलितों के नाम पर मामले को गरमा चुके हैं। विधानसभा सत्र में मामले को उठाने की घोषणा भी अखिलेश यादव कर चुके हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)