अतिक्रमण हटाने पहुंचे थानेदार ने शिवलिंग पर टेका माथा

Youth India Times
By -
0

एसडीएम ने शिवलिंग पर चलवाया बुलडोजर
कानपुर। यूपी के कानपुर जिले के मड़ौली कांड में अतिक्रमण हटाने का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वहां मौजूद शिव चबूतरे को हटाने के लिए एसडीएम के कहने पर एसओ ने उस पर चढ़कर शिवलिंग के पांव छूकर माफी मांगी थी। उनके चबूतरे से नीचे उतरते ही एसडीएम कहते सुनाई दे रहे हैं कि सबसे पहले इसे तोड़ दो। इसके बाद बुलडोजर उस पर गरज पड़ता है।
यूपी के कानपुर जिले के मड़ौली कांड में अतिक्रमण हटाने का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वहां मौजूद शिव चबूतरे को हटाने के लिए एसडीएम के कहने पर एसओ ने उस पर चढ़कर शिवलिंग के पांव छूकर माफी मांगी थी। फिर एसडीएम ने चबूतरे को तोड़ने का आदेश दिया।
मड़ौली में अतिक्रमण हटाने गए एसडीएम की टीम का एक और वीडियो शनिवार को सामने आया। इसमें वहां पहुंचने के बाद जब जेसीबी दूसरी तरफ शुरू कर रही थी, उसी वक्त एसओ रूरा दिनेश गौतम कब्जे की जगह पर बने शिव चबूतरे पर चढ़कर शिवलिंग के पांव छूकर माफी मांगते नजर आए। उनके नीचे आते ही एसडीएम ने कहाकि सबसे पहले इसे यहां से हटा दो। इसके बाद जेसीबी चालक ने शिवलिंग समेत चबूतरा वहां से ढहा दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि एसडीएम वहां कब्जा पूरी तरह ध्वस्त कराने पर आमादा नजर आ रहे थे। हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी ने का कहना है कि वायरल वीडियो को अहम सुराग मानकर जांच की जा रही है। एसआईटी ने इसे विवेचना में शामिल किया है। जो भी सच्चाई है, जल्द ही निकलकर सामने आ जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)