कार्बाइन से ताबड़तोड़ गोलियां चला रहा था सपा का नेता का बेटा

Youth India Times
By -
0

वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गोरखपुर। सपा नेता के पुत्र व मतौनी गांव के प्रधान व पूर्व प्रसपा प्रदेश महासचिव का डांस फ्लोर पर कारबाइन से फायरिंग करते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।अधिकारियों के निर्देश पर हरकत में आयी खोराबार थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्वात टीम ने कचहरी आए प्रधान व उनके साथी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद गांव के रहने वाले साथी को छोड़ दिया गया। कारबाइन बरामद करने के लिए पुलिस देर रात छापेमारी करती रही। खबर है कि पुलिस ने कार्बाइन भी बरामद कर लिया है। प्रधान व उनके पिता पुलिस की हिरासत में हैं।
सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव कुंवर प्रताप सिंह के पुत्र विजय प्रताप सिंह मतौनी गांव के प्रधान हैं, वह प्रसपा के प्रदेश महासचिव भी रह चुके है। गुुरुवार की सुबह डांस फ्लोर पर साथियों के साथ खड़े विजय प्रताप का भोजपुरी गाने पर कारबाइन से हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो गया।सात सेकंड का यह वीडियो वायरल होते ही लोग आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे।वीडियो की जानकारी होते ही एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने क्राइम ब्रांच व खोराबार थाना प्रभारी को आरोपितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।सर्विलांस की मदद से शाम चार बजे क्राइम ब्रांच की टीम ने विजय प्रताप सिंह को कचहरी के पास साथी संग दबोच लिया।पूछताछ के बाद साथी को छोड़ दिया गया।बेटे के पकड़े जाने की सूचना पर थाने पहुंचे सपा नेता कुंवर प्रताप सिंह से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।
गांव के लोगो का कहना है कि विजय प्रताप की ससुराल बिहार सिवान में है। वह कार्बाइन की तस्करी करता है। उसके ससुर भी इस धंधे में है। विजय प्रताप पर लगभग 6 माह पूर्व फायरिंग का भी आरोप था। वह जेल भी जा चुका है। उसके चाचा जितेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत सदस्य रह चुके है।माना जा रहा है कि इनका एक गिरोह है। पुलिस टीम पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है।
इस सम्बंध में एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि कारबाइन से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल होने पर प्रधान को पकड़ा गया है।उनसे पूछताछ कर कारबाइन को बरामद करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि प्रधान को यह प्रतिबंधित असलहा कहां से मिला, किसने और कितने में दिया।नेटवर्क से जुड़े सभी लोगों पर कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)