आजमगढ़: आर्किटेक्ट की मौत मामले में आया नया मोड़, मिली सुसाइड नोट

Youth India Times
By -
0

परिजनों ने पुलिस को सौंप की न्याय की मांग
आजमगढ़। सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ कस्बा में शिव मंदिर पर मिले शव में नया मोड आ गया। पत्नी व परिजनों ने जीयनपुर कोतवाल को सुसाइड नोट सौंपा है।
जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की अजमतगढ़ कस्बा के धन्नी टोला में स्थित शिव मंदिर पर आर्किटेक्ट फिरोज अहमद पुत्र समसुद्दीन अहमद उम्र 40 वर्ष का शव मिलने पर परिजनों ने अजमतगढ़ चौकी इंचार्ज लालबहादुर बिंद पर मारने पीटने के कारण मृत्यु होने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही तहरीर में शारीरिक संबंध का आरोप लगाने वाली महिला निशा कनौजिया निवासी मेघई व अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया। मामले में चौकी प्रभारी को निलम्बित भी कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ।
बुधवार के दिन में 12 बजे अजमतगढ़ कस्बा के धन्नी टोला निवासी बड़े भाई खालिद अहमद व उनकी पत्नी मोमिन खातून सहित दर्जनों की संख्या में लोगों ने जीयनपुर कोतवाली पर पहुंचकर जीयनपुर कोतवाल यादवेंद्र पान्डेय को सुसाइड नोट सौंपा। जिससे मामले में नया मोड़ आ गया, सुसाइड नोट में अवैध संबंध का आरोप लगाने वाली महिला निशा कनौजिया के कारण आत्महत्या करने के लिए लिखा गया था। सुसाइड नोट को जीयनपुर कोतवाल को सौंपकर परिजनों ने न्याय की मांग की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)