तिलक समारोह से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस

Youth India Times
By -
0

गर्ल फ्रेंड की शिकायत पर हुई कार्रवाई
कौशांबी। कस्बे के एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार को तिलक समारोह के दौरान पहुंची रायबरेली जिले की पुलिस दूल्हे को उठा ले गई। पुलिस का कहना था कि डलमऊ (रायबरेली) कोतवाली में उसकी प्रेमिका ने केस दर्ज कराया था। घटना को लेकर तिलक चढ़ाने पहुंचे लोग मायूस होकर लौट गए।
कोखराज कोतवाली क्षेत्र के सिघिंया निवासी रवि प्रकाश मौर्य का शुक्रवार को तिलक समारोह था। कार्यक्रम भरवारी कस्बे के एक गेस्ट हाउस में था। फाफामऊ (प्रयागराज) से कन्या पक्ष के लोग भी तिलक चढ़ाने पहुंचे थे। इसी बीच अचानक मौके पर पहुंची डलमऊ कोतवाली की पुलिस ने कार्यक्रम में खलल डाल दिया। पुलिस रवि को हिरासत में अपने साथ लेकर चली गई।
सात अप्रैल को वसंत कुंज निवासी विधवा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने शिकायत में पुलिस
बताया गया कि वर्ष 2015 में रवि ने प्रतापगढ़ के एक डिग्री कॉलेज में बीएड करने के लिए दाखिला लिया था। वहीं पर डलमऊ की एक युवती भी बीएड की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और वह लोग लिव इन रिलेशन में रहने लगे। पढ़ाई पूरी करने के बाद युवती और रवि अपने घर आ गए। इसके बाद भी रवि का लड़की के घर बराबर आना-जाना लगा रहा।
बताया जाता है कि काफी दिन बीतने के बाद युवती ने रवि से शादी करने को कहा तो वह मुकर गया। इसके बाद भी रवि व उसके घरवाले धोखे से फाफामऊ की युवती से शादी करने जा रहे थे। इस बाबत इंस्पेक्टर कोखराज तेज बहादुर सिंह का कहना है मामला प्रेम-प्रसंग का है। डलमऊ कोतवाली की पुलिस युवक को अपने साथ ले गई है। वहीं डलमऊ के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार तिवारी का कहना है युवती ने प्रेमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। इस पर आरोपी युवक हिरासत में लिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)