आजमगढ़: रक्तदान कर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 14वां स्थापना दिवस

Youth India Times
By -
0

रक्तदान का फैसला पार्टी की असल विचारधारा और जनसेवा की भावना को दर्शाता है-तलहा रशादी
आजमगढ़। राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के 14वें स्थापना दिवस पर मानवता की मिसाल पेश करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर व एकदूसरे को मिठाई खिलाकर धूम धाम से मनाया। इस अवसर पर पार्टी की ओर से रशाद नगर में रक्तदान शिविर लगाया गया जिसमें लगभग 50 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

रक्तदान शिविर का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह ने रक्तदान कर किया। उन्होंने कहा कि ओलमा कौंसिल का उदय ही मानव सेवा के लिए हुआ है। इसी मकसद के तहत कौंसिल आज देश-प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर अपना स्थापना दिवस कोई न कोई ऐसा कार्य करके मना रही है, जिससे कि मानव जाति को फायदा पहुंच सके। पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट तलहा रशादी ने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किये जाने का फैसला पार्टी की असल विचारधारा और जनसेवा की भावना को दर्शाता है। रक्तदान महादान होता है और आज एक बार फिर जनहित में कौंसिल कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर इस भरोसे को कायम रखा है कि जनहित और समाज हित में ओलमा कौंसिल हमेशा बलिदान देती रही है और देती रहेगी। ये खून किसी मजबूर की जान बचाने के काम आएगा, एक मुस्लिम का खून हिंदू और हिंदू का खून मुस्लिम के काम आएगा है और यही भारत असल की संस्कृति व पहचान है।
जिलाध्यक्ष नोमान अहमद ने इस अवसर पे सभी रक्तदाताओं को पार्टी की तरफ से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी और उपस्थित लोगों में मिठाई बांट कर खुशियां मनाई। इस मौके पर यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष नुरुल हुदा, मास्टर तारिक, मनीराम गौतम, शेख मोतिउल्लाह, मेराज खान, अबसार अहमद, शाहबाज, फैज अहमद आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)