आजमगढ़: एक परिवार के लोग यहां सरकार नहीं चलाएंगे-स्वतंत्र देव सिंह

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-दिनेश पाण्डेय
आजमगढ़। सदर लोकसभा के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सिंचाई मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि एक परिवार के लोग यहां सरकार नहीं चलाएंगे। सपा नामदार है तो भाजपा का प्रत्याशी कामदार है। शुक्रवार की शाम 7.00 बजे विधानसभा सगड़ी के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज रोहुवार की बाग में चुनावी जनसभा हुई।
जन सभा को संबोधित करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि आजमगढ़ के नाम से पहले भय पैदा हो जाया करता था। आजमगढ़ को एक परिवार के लोग अब नहीं चलाएंगे। सपा नामदार है, जबकि भाजपा का प्रत्यासी निरहुआ कामदार है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता कोरोना में काम किया है। आजमगढ़ आतंक के नाम से जाना जाता था। अजीत राय की हत्या की भी चर्चा किया। भाजपा की सरकार में विश्वविद्यालय मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली है । आजमगढ़ में आतंकवादी नर्सरी तैयार होती जो भाजपा मे समाप्त हो गई ।आपका राशन कार्ड ,मकान,पानी, शौचालय , आदि सुविधाएं मिलनी सुरु हो गई है। पहले कांवड़ यात्रा में प्रतिबंध रहता था और अब फूल की वर्षा होती है। अयोध्या मे दीपोत्सव मनाया जाता है ।
अखिलेश का है जो पूरा परिवार मिलकर देश को लूटने का काम करता था और मोदी का परिवार गाड़ी में नहीं बैठता है । गिरीश यादव मंत्री, संजय निषाद मंत्री, पूर्व विधायक बंदना सिंह, पूर्व विधायक अभय नरायन पटेल, नीलम सोनकर ,प्रेम प्रकाश राय, संतोष सिंह, नरेंद्र सिंह ,दयाराम चौधरी आदि लोगों ने भी संबोधित किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)