आजमगढ़: सपा में आजमगढ़ का स्थान शीर्ष पर-राकेश प्रताप

Youth India Times
By -
0

गौरीगंज अमेठी के विधायक ने धर्मेन्द्र यादव के समर्थन में किया जनसंपर्क
रिपोर्ट-शिवशंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। गर्मी के साथ-साथ आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव का भी पारा अब चढ़ने लगा है। प्रदेश के तमाम नेताओं ने आजमगढ़ में डेरा डालते हुए अपने अपने पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। गौरीगंज अमेठी के विधायक राकेश प्रताप सिंह द्वारा मंेहनगर सपा कार्यलय पर पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई से मिल कर चुनाव पर चर्चा कर जीत की रणनीति बनाई तथा सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार कर लोगों से जनसंपर्क किया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा जाति धर्म मजहब के नाम पर समाज की बांटने वाली नीतियों से लोगों को अवगत कराया। राकेश प्रताप सिंह द्वारा मेहनगर के रहिला, लोहानपुर, पंदहा, रहीला, शिवरामपुर, सिसवा, जमुकी सहित कई गांवों का दौरा कर लोगांे को सपा की नीतियों से अवगत कराया।
उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी में आजमगढ़ का स्थान हमेशा शीर्ष पर ही रहा हैं, चाहे नेताजी हो या अखिलेश हो किसी ने भी आजमगढ़ से अपने से अलग करके नहीं देखा है। उन्होंने बताया कि समाजवादी कार्यकाल में जो विकास आजमगढ़ का हुआ है उसकी मिसाल आज पूरा प्रदेश में दी जा रहा है। आजमगढ़ की एक एक ईंट पर समाजवादी पार्टी का नाम लिखा हुआ है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 6 वर्ष पूरे हो चुके हैं 6 वर्षों के दौरान एक भी विकास का कार्य अगर आजमगढ़ में हुआ हो तो वह हमें बताएं।
उन्होंने लोगों से अपील की धर्मेंद्र यादव को उप चुनाव में विजई बनाए जिससे कि देश में अराजकता धार्मिक उन्माद का समर्थन करने वाली पार्टियां को करारा जबाब मिल सके। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री श्याम बहादुर यादव, श्याम लाल यादव, अखिलेश यादव, जनार्दन सिंह, प्रेम प्रकाश, राकेश प्रताप सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)