सपा नेता की तलाश में बनी चार टीमें बनी, शासन भी सख्त

Youth India Times
By -
0


छापेमारी के दौरान एसटीएफ की टीम को कुचलने का किया था प्रयास
लखनऊ। मोहनलालगंज के मानखेड़ा में एसटीएफ के छापे पर गुण्डई दिखाने वाले सपा नेता अरुण यादव पर शिकंजा और कसने की कवायद शुरू कर दी गई है। शासन ने भी इस प्रकरण का संज्ञान सख्त कार्रवाई करने को कहा है। इसके बाद एसटीएफ के साथ ही अब मोहनलालगंज पुलिस की चार टीमें अरुण को ढूंढ़ने में लगा दी गई है। इन टीमों ने बाराबंकी और रायबरेली में दबिश दी पर वह नहीं मिला। उसके साथियों की तलाश में भी छापे मारे गये।
मानखेड़ा में अरुण यादव के हाते में टैंकरों से तेल और एथेनॉल चोरी किया जाता था। इसकी सूचना पर एसटीएफ की टीम जब शुक्रवार रात को वहां पहुंची तो अरुण और उसके साथियों ने इस टीम को घेर लिया था। यही नहीं अरुण के कहने पर उसके साथियों ने सफारी गाड़ी से एसटीफ टीम को कुचलने का प्रयास किया था। अरुण के दो साथी निर्मल यादव और मो. मोहसिन मौके पर पकड़ लिये गये थे। अरुण की तलाश में एसटीएफ ने शनिवार को भी दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला। अब मोहनलालगंज पुलिस ने भी चार टीमें उसकी धरपकड़ के लिये लगा दी है।
एसीपी मोहनलालगंज विजय राज सिंह ने बताया कि मानखेड़ा में ही रहने वाले अरुण यादव के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है। वह जिला बदर भी किया जा चुका है। विधानसभा चुनाव के समय उसका जिला बदर निरस्त कर दिया गया था। उसके नेटवर्क को खंगाला जा रहा है।
मोहनलालगंज इंस्पेक्टर के मुताबिक अरुण के बारे में और ज्यादा जानकारी व उसकी करतूतों का पूरा पता लगाने के लिये दोनों आरोपितों को रिमाण्ड पर लिया जायेगा। दोनों से कोई बरामदगी नहीं करानी है, लिहाजा कुछ और तथ्य मिलने पर रिमाण्ड की अर्जी कोर्ट में दे दी जायेगी। एसटीएफ के डिप्टी एसपी अवनीश्वर श्रीवास्तव ने बताया कि गैंगस्टर की संस्तुति मोहनलालगंज पुलिस ने जिलाधिकारी से कर दी है। कानूनी औपचारिता पूरी होते ही गैंगस्टर लग जायेगा। इसके बाद उसकी सम्पत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)