दो मिनट में भुला देंगे सारी हेकड़ी, गिरा-गिरा पीटेंगे

Youth India Times
By -
0

गाड़ी रोकने पर ट्रैफिक पुलिस से उलझे विधायक के गनर
आगरा। विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही यूपी के आगरा में विधायक के गनरों की दबंगई देखने को मिली। छटीकरा थाना क्षेत्र जैंत के अंतर्गत स्टेट बैंक चौराहा वृंदावन रोड छटीकरा पर नो एंट्री के दौरान एक विधायक की गाड़ी में सवार गनरों ने बैरियर हटाते हुए ट्रैफिक पुलिस से अभद्रता की। यही नहीं वे जबरन गाड़ी निकाल ले गए। शनिवार को यातायात-थाना जैंत पुलिस कर्मी बेरियर पर तैनात थे। बताते हैं कि तभी एक विधायक लिखी गाड़ी आकर रुकी। उसमें से उतरे गनरों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से रोड पर लगे बैरियरों को हटाने को कहा।
इस पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने नो एंट्री का हवाला देते हुए बैरियर हटाने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि इसी बात पर विधायक के दोनों गनरों ने पुलिसकर्मियों पर भड़कते हुए अभद्रता कर दी। कहा कि बैरियर हटाते हो या नहीं, अभी इनको फेंक दिया जाएगा। पुलिस के हैड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह यादव ने कहा कि हाईकोर्ट के जज आने वाले हैं, जाम की स्थिति पैदा हो जाएगी। इसलिए बैरियर नहीं हटाए जाएंगे। आप नियमानुसार जाइए अथवा जज को निकल जाने का इंतजार कीजिए। जैंत थाने की पुलिस ने भी यही बात कही।
परंतु, ये सुन विधायक के गनर आगबबूला हो गए और बोले कि सारी हेकड़ी दो मिनट में भुला दी जाएगी। गिरा-गिराकर पीटा जाएगा। सूचना पर वहां पहुंचे चौकी नयति प्रभारी रोहित कुमार ने विधायक के गनरों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे चौकी प्रभारी से भी अभद्रता करने लगे। पुलिस से पुलिस को भिड़ता देख तमाशबीनों का भी मौके पर जमावड़ा लग गया। मौजूद राहगीरों ने गनरों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन विधायक के गनर मानने को तैयार नहीं हुए और जबरन नो एंट्री क्षेत्र से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को हड़काकर कार को निकाल ले गए। यातायात और जैंत पुलिस देखती रह गई। आरोप है कि इस दौरान कार सवार महिला ने खुद को जनपद इटावा की विधायक सरिता भदौरिया बताते हुए कह दिया कि सरकार हमारी है और विधायक के साथ आपका बर्ताव ठीक नहीं है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)