दो भाइयों ने गर्भवती बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0


बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में सात महीने की गर्भवती बहन को उसके सगे भाइयों ने पीठ में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपी भाई, बहन द्वारा डेढ़ वर्ष पूर्व गांव के ही युवक से किये प्रेम विवाह से नाखुश थे। वारदात उस वक्त हुयी जब विवाहिता अपने पति व देवर के साथ शहर से दवा लेकर बाइक से घर के लिये लौट रही थी। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह एवं एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस ने आरोपी भाइयों की तलाश शुरू कर दी है।
अलापुर क्षेत्र के गांव गौरामई निवासी फईम ने डेढ़ साल पहले यहीं की रहने वाली शिवली के साथ प्रेमविवाह किया। इसके बाद उसने शिवली से कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ माह बाद वे दोनों गांव में आकर रहने लगे। शिवली सात माह की गर्भवती थी। जिसके चलते उसकी दवा शहर के ही एक निजी अस्पताल से चल रही थी। मंगलवार की दोपहर तकरीबन ढाई बजे फईम अपनी पत्नी शिवली को दवा दिलाकर घर के लिये लौट रहा था। बाइक फईम का चचेरा भाई वासिद चला रहा था। बाइक के बीच में फईम और पीछे उसकी पत्नी शिवली बैठी थी।
घर पहुंचने से पूर्व रास्ते में शिवली के सगे भाई मुजीम व मोअज्जिम बाइक से पीछा करते हुये आ गये और शिवली के पीठ में गोली मारकर फरार हो गये। गोली शिवली की पीठ में जा घुसी। जिससे वह खून से लथपथ होकर बाइक से गिर गयी। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां चिकित्कसों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतका के पति के बयान लिये। इसके बाद एसएसपी व एसपी सिटी ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्राइमसीन का जायजा लिया। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम गठित की है।
एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले मृतका ने गांव के ही युवक से प्रेम विवाह किया था। वह पति और देवर के साथ दवाकर लेकर घर के लिये बाइक से लौट रही थी। मृतका विवाहिता के के सगे भाईयों ने पीछे से उसके गोली मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गयी। मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)