आजमगढ़: अब तो प्रधानमंत्री मोदी भी चला रहे हैं सायकिल-ओमप्रकाश राजभर

Youth India Times
By -
0

अतरौलिया में आयोजित जनसभा में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा अब इनकी गर्मी निकालने का समय आ गया है
इस आतताई सरकार को उखाड़ फेंकना होगा-बलराम
भाजपा की सरकार ने उप्र के लोगों को छलने का काम किया-संग्राम
रिपोर्ट-राजू कुमार
आजमगढ़। अतरौलिया विधानसभा की मेहियापार में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी के महासचिव बलराम यादव तथा विधायक डॉक्टर संग्राम यादव समेत लोगों ने जोरदार स्वागत किया। हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अब प्रधानमंत्री भी साइकिल चलाने लगे हैं। आप लोग सरकार बनाइए हम दूध का दूध और पानी का पानी करा देंगे। उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा के लोगों को मोतियाबिंद हो गया है हमने कई जगह भाषण दिए लेकिन जितनी गर्मी आजमगढ़ में है उतनी कहीं और नहीं है।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहाकि वह नौजवानों की गर्मी निकाल देंगे, अब इनकी गर्मी निकालने का समय आ गया है। सरकार बनी तो अब पुलिस पीएसी और आर्मी की भर्ती में रिटेन नहीं होगा केवल फिजिकल होगा। भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि लोग ललका साड़ से परेशान हैं, इनको हटाने के लिए इतना ईवीएम का बटन दबाइए की पूरी बटन ही दब जाए नहीं तो भाजपा के लोग फेवीक्विक लगा देंगे। उन्होंने कहा कि हम ऐसा कानून लाएंगे कि अगर गौशाला से सांड गायब हुए तो सीधा एफआईआर होगा।

उन्होंने सरकार बनने पर दी जाने वाली सुविधाओं को गिनाते हुए बताया कि 24 करोड़ आबादी में सभी गरीब का इलाज फ्री होगा, शिक्षा में एक पाठ्यक्रम होगा जो बच्चे कान्वेंट में पढ़ेंगे वहीं शिक्षा प्राइमरी विद्यालयों में भी लागू होगी और जरूरत पड़ी तो साइकिल भी फ्री में देंगे। सरकार बनने पर 6 महीने के अंदर जातिगत जनगणना कराएंगे। मोटरसाइकिल पर तीन सवारी होने पर चालान नहीं कटेगा।

उन्होंने कहा कि हम लोग जिस दिन एक हुए उसी दिन से भाजपा का सफाया तय हो गया। हमने 5 वर्ष पहले ही तय कर लिया था कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हटाना है तो अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है। भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि गोरखपुर में होल्डिंग लगी है मुख्यमंत्री जी गायब है वहीं गृहमंत्री पागल हो गए हैं अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। बच्चों को इंटर के बाद 12 में नाम लिखवा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे जब अच्छे दिन नहीं थे तो गैस सिलेंडर 400 रूपये था आज तो अच्छे दिन आए हैं तो गैस सिलेंडर का दाम 1000 क्यों हो गया। 7 मार्च को चुनाव के बाद 10 मार्च को यह गाना बजेगा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है मतलब भाजपा का पूरी तरह से उत्तर प्रदेश से सफाया। उन्होंने जिक्र किया कि मेरे ऊपर कई बार भाजपा के लोगों ने हमला करवाया। चार चरण के मतदान में भाजपा को मात्र 5 सीटें मिली है। सपा गठबन्धन ने चार चरणों में भाजपा का सफाया कर दिया है पूर्वांचल बोनस होगा।
राष्ट्रीय भागीदारी पार्टी के प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि अब वह समय आ गया है कि 750 किसानों की हत्या, अयोध्या में मंदिर के नाम पर पूरे देश को लूटने वाले और देश की जनता के सिर पर महंगाई थोपने वालों को सत्ता बाहर किया जाय।
पूर्व मंत्री बलराम यादव ने कहा कि किसान भाइयों, नौजवान भाइयों, बेरोजगार भाइयों अगर इज्जत बचानी है तो इस आताताई सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। नौजवान साथियों के सामने एक चुनौती खड़ी है।
विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा कि भाजपा के लोग पूरी तरह से उत्तर प्रदेश के लोगों को छलने का काम किया है अब समय आ गया है यहां का हर नौजवान, किसान, बेरोजगार हिसाब लेगा। मुझसे अगर कहीं कोई गलती हुई होगी तो मैं उसके लिए सबके सामने क्षमा मांगता हूं, किसी भी विषम परिस्थितियों में आपका बेटा हमेशा आपके सुख दुख में आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेगा। जनसभा का संचालन जयप्रकाश यादव तथा अध्यक्षता राम नवल राजभर ने किया।
इस मौके पर एमएलसी गुड्डू यादव, चेयरमैन सुभाष चंद्र जायसवाल, प्रमुख चंद्रशेखर यादव, भीम निषाद, रामदुलार राजभर, प्रेमचंद प्रजापति, सुभाष चंद्र यादव ,राधेश्याम यादव, संजय मिश्रा भालू समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)