दो किशोरों की हत्या कर खेत में दफनाया शव

Youth India Times
By -
0

गोरखपुर। गोरखपुर के झंगहा के नौआबारी पलिपा गांव में 18 दिन पहले घर से लापता हुए दोनों किशोरों के शव पुलिस ने गांव के बाहर खेत से बरामद किए हैं। दोनों के शवों को खेत में दफनाया गया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों के हाथ बंधे हुए थे और सिर में चोट के निशान थे। हत्या की वजह की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
झंगहा इलाके के नई बाजार चौकी के नौआबारी पलीपा गांव निवासी 17 वर्षीय गणेश जायसवाल पुत्र जितेंद्र और 16 वर्षीय आकाश जायसवाल पुत्र साहब सात जनवरी की देर शाम को घर निकले थे और तभी से लापता हो गए थे। घरवालों ने पहले समझा कि दोनों गीडा में किसी फैक्ट्री में कमाने चले गए हैं। लेकिन जब वहां भी कुछ पता नहीं चला तो एक हफ्ते पहले घरवालों ने नई बाजार चौकी इंचार्ज अभय पांडेय को उनके गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा था। परिवारीजनों के अनुसार मंगलवार की दोपहर कुछ जानवरों ने गड्ढे में जहां लाश दफन थी वहां की जमीन खोद दी थी। बदबू उठने पर राहगीर जब वहां गए तो शव देखकर सन्न रह गए। उन्घ्होंने झंगहा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, सीओ चौरीचौरा आखि़लानन्द उपाध्याय फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जमीन खोद कर शवों को बाहर निकलवाया। गांव के प्रधान शिव कुमार पासवान ने बताया कि दोनों किशोरों के शव जब बाहर निकाले गए तो उनके हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। सिर पर चोट के निशान थे।
घरवालों के मुताबिक सात जनवरी की रात में उनके चार दोस्त घर आए थे। वे पहले गणेश के घर आए। उन्होंने गणेश को साथ लिया फिर आकाश के गए और उसे भी साथ लेकर चले गए। तबसे गणेश और आकाश नहीं लौटे। पुलिस ने अब उनके दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है। गणेश और आकाश दोनों के पिता किसान हैं। गणेश 11वीं का छात्र था। वह पढ़ने में काफी तेज था जबकि आकाश अपने घर का कमाने वाला सदस्य था। दोनों के परिवार मजदूरी से जुड़े हुए थे। गणेश तीन भाई और एक बहन में दूसरे नम्बर का था। सबसे बड़ा अमन उसके बाद गणेश फिर महेश और बहन नेहा है। जबकि आकाश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)