लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

Youth India Times
By -
0

पीएम मोदी के कार्यक्रम में आज होना था शामिल
लखनऊ। कोरोना एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें कोई लक्षण नहीं है। वह घर पर ही क्वारंटीन हो गए हैं। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बलरामपुर में सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण करेंगे। इसके लिए लखनऊ आ रहे हैं। कमिश्नर को पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होना था। उसी सिलसिले में प्रोटोकॉल के तहत अधिकारियों की जांच कराई गई थी। कमिश्नर का एक और सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है।
प्रधानमंत्री मोदी अगले चार में से तीन दिन यूपी में रहेंगे। शनिवार 11 दिसंबर को बलराम के बाद 13 दिसंबर को पीएम मोदी वाराणसी जाएंगे। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने के साथ ही दो दिनों तक वहां रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए वीवीआईपी ड्यूटी पर तैनात पुलिस-प्रशासन के सभी अधिकारियों की कोरोना जांच शुक्रवार को कराई गई। इसमें पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
हालांकि उनकी दोबारा जांच के लिए सैंपल लिया गया है। उसकी रिपोर्ट अभी आनी है। देर रात तक दूसरी रिपोर्ट भी आ सकती है। दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने पर उनके संपर्क में आए लोगों की कांटैक्ट ट्रेसिंग कर जांच कराई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की तैयारी भी शुरू कर चुका है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)